ENG | HINDI

रात को इन 8 मैसेज का गर्लफ्रेंड करती है बेसब्री से इंतज़ार

गर्लफ्रेंड को खुश करने के मैसेज

गर्लफ्रेंड को खुश करने के मैसेज – आजकल गर्लफ्रेंड-ब्‍वॉयफ्रेंड का ट्रेंड काफी आम हो गया है।

हर लड़की का सपना होता है कि उसका ब्‍वॉयफ्रेंड उसको बहुत प्‍यार और इज्‍जत दे। हर लड़की की ख्‍वाहिश होती है कि उसका ब्‍वॉयफ्रेंड उसे रात को ड्रॉप करने के बाद एक प्‍यार भरा मैसेज भेजे और उससे पूछे कि वो ठीक से घर पहुंच गई।

लड़कों को लगता है कि इतना वक्‍त साथ बिताने के बाद मैसेज करने की क्‍या जरूरत है लेकिन आपके एक मैसेज से आपकी गर्लफ्रेंड का‍ दिल खुश हो सकता है।

अब आप सोच रहे होंगे कि वो क्‍या होंगे गर्लफ्रेंड को खुश करने के मैसेज ।

तो चलिए आज हम आपको बताएंगे गर्लफ्रेंड को खुश करने के मैसेज – अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए आपको उन्‍हें क्‍या मैसेज करने चाहिए।

गर्लफ्रेंड को खुश करने के मैसेज –

–  लड़कियां हमेशा आपसे उम्‍मीद करती हैं कि आप उनसे दूसरी डेट या दोबारा मिलने के बारे में पूछें। आप दोनों ने जो समय साथ बिताया वो कैसा था। अब जल्‍दी मिलो, इंतजार नहीं होता।

– काश इतने हसीन मौसम में तुम और मैं एकसाथ होते तो कितनी हसीन रात होती। हॉट फीलिंग वाली बातें करते।

– आज तुम उस ड्रेस में बहुत सुदंर लग रही थी, एकदम परी जैसी लग रही थी, तुम पर ये कलर बहुत खिलता है।

– अब हम जब भी मिलेगें सेक्‍सी ड्रेस पहनकर आना। तुम्‍हारा सेक्‍सी फिगर उसमें और अच्‍छा लगेगा।

–  तुम्‍हारी आंखों में देखकर बहुत बेचैन हो जाता हूं, काश तुम इस वक्‍त मेरे पास होती तो मैं बयां कर पाता कि मैं तुम्‍हें कितना प्‍यार करता हूं। अभी की अपनी एक फोटो भेज दो प्‍लीज़।

ये है गर्लफ्रेंड को खुश करने के मैसेज – यह सभी बातें अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड से करेगें तो वो आपके लिए अपने प्‍यार को जाहिर करने में ज़रा भी हिचकिचाहट महसूस नहीं करेंगीं और इससे उनका दिल भी खुश रहेगा और जब वो खुश तो आप खुश।

Don't Miss! random posts ..