ENG | HINDI

मरचेंट नेवी के अफसर इस जगह को चुनते हैं सेक्स करने के लिए !

मर्चेंट नेवी वाले लड़के

मर्चेंट नेवी वाले लड़के – हर लड़की चाहती है कि उसकी शादी किसी मर्चेंट नेवी वाले से हो.

ऐसा इसलिए, क्योंकि मर्चेंट नेवी वाले लड़के के पास पैसा बहुत होता है और दूसरी बात कि उनसे शादी करने पर लड़कियों को स्पेस भी बहुत मिलता है. मर्चेंट नेवी में काम करने वाले लोग पूरी दुनिया का भ्रमण करते हैं और बहुत ही शानदार लाइफ जीते हैं.

शानदार और हैप्पी लाइफ जीने के लिए लड़कियां औरों को बॉयफ्रेंड बनाने से पहले कई बार इस जुगाड़ में रहती हैं कि काश उनको कोई नेवी वाला लड़का मिल जाए. इससे उनकी लाइफ सेट हो जाती है. समंदर के बीच में जिंदगी की कामना करना भी आम इंसान के बस की बात नहीं होती. बहुत मुश्किल से साल में एक बार हाउस बोट का मज़ा आप ले पाते हैं, लेकिन मर्चेंट नेवी वाला बॉयफ्रेंड हो तो आप कई कई महीने ये सुख ले सकती हैं.

मर्चेंट नेवी वाले लड़के बहुत ही स्मार्ट होते हैं. ऐसा उनकी वाइफ कहती हैं कि सेक्स के मामले में भी वो बहुत अलग होते हैं. आम लड़कों की अपेक्षा वो थोड़ा क्रिएटिव सोचते हैं. पार्टनर को सेक्स सुख देने के लिए वो नए नए तरीकों का इस्तेमाल करते हैं.

मर्चेंट नेवी वाले लड़के जब पहली बार अपनी पार्टनर को शिप पर लेकर जाते हैं, तो वो बाकी साथियों और शिप के कैप्टन से परमिशन लेकर चांदनी रात में शिप के सबसे टॉप फ्लोर पर जाते हैं. पानी के बैच में जहाज़ और ऊपर चाँद, ऐसा लगता है कि आपको देखने वाला कोई नहीं है. वहां पर मर्चेंट नेवी वाले अपनी पार्टनर के साथ सेक्स करना पसंद करते हैं.

ये आर्टिकल एक नहीं बल्कि कई मर्चेंट नेवी की पत्नियों से बातचीत करके लिखा गया है. आम लड़कियों के लिए ये किसी फैंटेसी से कम नहीं है. ये आर्टिकल पढ़ने के बाद आपके मन में भी ये इच्छा ज़रूर उठेगी, काश आपको भी किसी मर्चेंट नेवी वाले से इश्क़ हो जाए.

Don't Miss! random posts ..