ENG | HINDI

‘लकी चार्म’ के लिए लड़कियां बन रही हैं स्पर्म चोर ! लड़के हो रहे हैं शिकार !

स्पर्म चोर

अब तक तो हम सिर्फ लड़कियों के बलात्कार की खबरें ही सुनते आ रहे हैं लेकिन क्या एक लड़की किसी लड़के का बलात्कार कर सकती है!

यह बात सुनने में अजीब ज़रूर लगती है लेकिन ये सच है.

इसी दुनिया में एक ऐसा देश है, जहां लड़कियां बलात्कार करने के लिए लड़कों की तलाश करती हैं. लड़कों को शिकार बनाने के पीछे का मकसद जब आप जानेंगे तो आप यकीनन चौक जाएंगे.

अफ्रीकी देश जिंबाब्वे में लड़कियां लूटपाट या फिर जिस्म की भूख मिटाने के लिए लड़कों का रेप नहीं करती बल्कि लड़कों का स्पर्म चोरी करने के लिए उन्हें अपना शिकार बनाती हैं.

male-rape1

क्यों स्पर्म चुराती हैं लड़कियां ?

लड़कों का रेप करके उनका स्पर्म चुराने के पीछे वहां की पुरानी प्रथा ‘जूजू’ को कारण बताया जा रहा है. इस प्रथा के मुताबिक वहां के लोगों का मानना है कि लड़कों के स्पर्म को इकट्ठा करके अपने पास रखने से किस्मत जाग जाती है. इतना ही नहीं इससे बिजनेस में तरक्की होती है और सेहत तंदरुस्त हो जाती है.

रेप का शिकार हो रहे हैं लड़के

मामला जिंबाब्वे के बुआवयो का है, जहां लड़कियां नहीं बल्कि लड़के रेप के शिकार बन रहे हैं. बताया जा रहा है कि यहां की पुलिस तीन लड़कियों की तलाश में जुटी है. उन तीनों लड़कियों पर आरोप है कि उन्होंने हाईवे पर एक शख्स को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और फिर जबरन उस लड़के का रेप किया. रेप करने के बाद ये तीनों स्पर्म चोर लड़कियां उसका स्पर्म लेकर भाग गईं.

लिफ्ट देने के बहाने बनाया शिकार

कहा जा रहा है कि एक शख्स रात के वक्त किसी काम से हाइवे से पैदल जा रहा था, उसी वक्त तीन लड़कियां अपनी गाड़ी पर सवार होकर वहां से गुज़र रही थीं.

तीनों लड़कियों ने बिना मांगे ही उस लड़के को लिफ्ट दी, बाद में जब लड़के ने गाड़ी से उतरने की कोशिश की तो उसे उतरने नहीं दिया और तीनों ने चलती गाड़ी में उस लड़के के साथ जबरन बलात्कार किया.

स्पर्म पैकेट में भरकर फरार

रेप के बाद तीनों स्पर्म चोर लड़कियों ने पीड़ित लड़के का सारा स्पर्म एक पैकेट में भर लिया और उसे सड़क पर छोड़कर फरार हो गईं.

गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों से यहां लड़कों के साथ होनेवाली रेप की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं और लड़कियां अपना लकी चार्म बरकरार रखने के लिए बनती जा रही हैं स्पर्म चोर.

है ना दुनिया बड़ी अजीब ! स्पर्म चोर !