ENG | HINDI

इस फाधर्स डे पर ये तोहफे आपके पापा के लिए यादगार साबित होंगे !

पापा के लिए तोहफे
अगर आप अपने पापा के लिए तोहफे खरीदना चाहते हैं और समझ में नहीं आ रहा कि ऐसा क्या दें जो यादगार बन जाए.
तो हम आपके लिए लेकर आए हैं पापा के लिए तोहफे के कुछ ऐसे आइडियाज जो निश्चित तौर पर आपके पापा को पसंद आएंगे और ये आपके पापा के लिए यादगार बन जाएगा.
पापा के लिए तोहफे – 
1.  शॉपिंग करें
अपने पापा के साथ शॉपिंग के लिए जाएंं. और पापा की पसंद की चीजें, जो उनकी जरूरत भी हो. उन्हें दिलाएं. यकीन उन्हें आपका ये अंदाज बेहद पसंद आएगा.
2. साथ में लंच करें
अगर आपको और कुछ समझ नहीं आ रहा, तो अपने पापा के साथ उनके पसंद के रेस्टोरेंट में जाएं और पापा के साथ लंच करें. लेकिन अगर आपके पापा को बाहर जाना पसंद नहीं, तो अपने हाथ से कुछ ऐसा बना कर उन्हें खिलाएं, जो उन्हें पसंद हो. निश्चित तौर पर आपके पापा इससे बहुत खुश हो जाएंगे.
 
3. पापा के पसंद की किताबें गिफ्ट करें
अगर आपके पापा को किताबें पढ़ना अच्छा लगता है, तो उनकी पसंद के राइटर की किताबें उन्हें तोहफे में दें. आपके पापा को आपका ये तोहफा बेहद खास बन जाएगा.
4. पापा के साथ फिल्म देखने जाएं
अगर आपके पापा फिल्म देखने की शौकीन हैं, तो आप उनके साथ मूवी डेट पर जा सकते हैं. या फिर उनकी पसंद की फिल्मों का कलेक्शन भी उन्हें तोहफे के रुप में दे सकते हैं. या अगर वो गाना सुनने के शौकीन हैं, तो उनके पसंदीदा गानों के DVD  या CD भी उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं.
5. सरप्राइस डिनर
अगर दिनभर आपको फादर्स डे याद नहीं रहा, तो कोई बात नहीं. रात के समय भी अपने पापा को सरप्राइस डिनर देकर और केक कटिंग कर भी अपने प्यारे पापा को खुश कर इसे यादगार बना सकते हैं.
ये है पापा के लिए तोहफे – दोस्तों अपने पापा को कोई भी तोहफा देने से पहले उनके पसंद की चीजों के बारे में एक बार जरूर जान लें. इससे आपको उनके लिए तोहफा लेने में काफी मदद मिल जाएगी.