बॉलीवुड

जब अभिनेता महमूद ने बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को जड़ दिया थप्पड़ !

दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना ने अपनी जिंदगी में एक ऐसा सुनहरा दौर देखा है जब देखते ही देखते बॉलीवुड इंडस्ट्री ने उन्हें हिंदी सिनेमा का पहला सुपरस्टार बना दिया था.

इस रोमांटिक हीरो ने करोड़ो दिलों पर राज किया.

जिस रफ्तार से राजेश खन्ना कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ते जा रहे थे, उसी रफ्तार से स्टारडम का नशा उनके सिर चढ़कर बोलने लगा था.

स्टारडम के नशे में चूर राजेश खन्ना अपने प्रोफेशनल रिश्ते में लापरवाही बरतने लगे थे. यहां तक कि उनके नखरों से कई फिल्म मेकर्स भी परेशान हो गए थे. बावजूद इसके उन्हें मजबूरन राजेश खन्ना के नखरों को झेलते हुए काम करना पड़ता था.

एक ओर जहां सारे फिल्म मेकर्स स्टारडम के नशे में चूर राजेश खन्ना के नखरे उठाकर उनके साथ काम करते थे तो वहीं महमूद ने एक बार राजेश खन्ना को थप्पड़ मार दिया था.

आखिर महमूद को ये कदम क्यों उठाना पड़ा चलिए हम उस वाकये से आपको रूबरू कराते हैं.

स्टारडम के नशे में चूर राजेश खन्ना को महमूद ने मारा था थप्पड़

दरअसल महमूद और राजेश खन्ना के बीच का ये सारा वाकया हुआ था फिल्म ‘जनता हवलदार’ की शूटिंग के दौरान. जब इस फिल्म की शूटिंग महमूद के फार्म हाउस पर हो रही थी और शूटिंग के लिए राजेश खन्ना उसी फार्म हाउस में ठहरे थे.

कहा जाता है एक दिन महमूद का बेटा राजेश खन्ना को सिर्फ हैल्लो बोलकर वहां से चला गया और ये बात इस सुपरस्टार को नागवार गुजरी.

राजेश खन्ना को लगा कि महमूद के बेटे ने हैल्लो बोलकर उनकी बेइज्जती की है. बस इसी बात से नाराज होकर काका शूटिंग के लिए सेट पर देरी से आने लगे.

आपको बता दें कि महमूद इस फिल्म में काम करने के साथ ही इसे डायरेक्ट भी कर रहे थे. जब राजेश खन्ना सेट पर देर से आने लगे तो महमूद इस बात से खासा परेशान हो गए.

आखिरकार एक दिन महमूद के सब्र का बांध टूट ही गया और सेट पर देर से आने के लिए उन्होंने स्टारडम के नशे में चूर राजेश खन्ना को एक थप्पड मार दिया.

जिसके बाद राजेश खन्ना हक्के बक्के रह गए. महमूद राजेश खन्ना को थप्पड़ मारने के बाद भी शांत नहीं हुए. उन्होंने राजेश खन्ना से कहा मैंने इस फिल्म के लिए आपको पूरे पैसे दिए है इसलिए ये फिल्म आपको समय पर आकर पूरी करनी होगी.

बताया जाता है कि इस एक वाकये के बाद फिल्म की शूटिंग समय पर पूरी हो गई. लेकिन यहां गौर करनेवाली बात तो यह कि जिस सुपरस्टार से काम लेने के लिए फिल्म मेकर्स उनके नखरे बर्दाश्त करते थे वहीं महमूद ने इस बात की बिल्कुल भी परवाह नहीं की.

Anita Ram

Share
Published by
Anita Ram

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

3 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago