ENG | HINDI

अब ये क्या करवा डाला मीरा ने शाहिद कपूर से! इस की उम्मीद तो बिलकुल नहीं थी यार!

Shahid-Kapoor-and-Mira-Rajput

बॉलीवुड में पति-पत्नी के रिश्ते को बड़ी ही शक़ की निगाहों से देखा जाता है!

हर कोई अटकलें लगाता फिरता है कि किसकी शादी कितने दिन चलेगी, किसका रिश्ता मज़बूत होगा और किसके घर में कितने जल्दी दरार पड़ेगी! लेकिन वही बॉलीवुड जो दुनिया को मोहब्बत की कहानियाँ सुनाता है, भला अपने घर में मोहब्बत को दबने कैसे दे सकता है?

इसी का जीता जागता उदहारण है नव-विवाहिता जोड़ी, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की!

इस साल में बड़े पैमाने पर हुई कुछ चुनिंदा शादियों में से एक है ये और इतने महीनों के बाद भी लड़कियाँ आहें भर रही हैं कि हाय, शाहिद अब हमारा नहीं रहा!

और इस शाहिद को बहुत ही सुशील, अच्छी और बेहद प्यार करने वाली पत्नी मिली है!

आपने ये तो सुना होगा कि लोग मोहब्बत में आग के दरिया को पार कर जाते हैं| बस शाहिद भी ऐसी ही एक राह पर चल पड़े हैं| नहीं, नहीं घबराईये मत, उनको कोई ख़तरा नहीं है| बात बस इतनी है कि पत्नी के कहने पर शाहिद ने अपनी सिगरेट पीने की लत को लात मार दी है! जी हाँ, कई सालों से लगी इस बुरी लत को जहाँ उनका परिवार और उनके दोस्त ना छुड़वा सके, उसे कुछ ही महीनों में उनकी पत्नी ने छुड़वा दिया है!

सुना है करीना कपूर के साथ रिश्ता टूटने के बाद शाहिद काफ़ी उदास रहने लगे थे और उन्हीं दिनों उन्होंने सिगरेट पीनी शुरू की| पहले तो दोस्तों को लगा कि शायद काम का स्ट्रेस होगा लेकिन फिर वो आदत सी ही बन गयी और आये दिन शाहिद धुआँ उड़ाते पाये जाने लगे! लेकिन अब कोई चिंता नहीं हैं, वो दिन बीत चुके!

अब तो नए शाहिद ने अपनी पत्नी की बात को सर-आँखों पर रख लिया है और सुनने में आया है कि सिगरेट छोड़े भी उन्हें अब कई महीने हो गए हैं! है ना ख़ुशी की बात?

शाहिद के करोड़ों फ़ैन्स हैं भारत और दुनिया भर में|

अब तो यही उम्मीद है कि हर कोई उनसे प्रेरणा ले और अपनी सेहत, अपनी पत्नी की मोहब्बत और एक बेहतर भविष्य के लिए सिगरेट जैसी जानलेवा आदत को लात मार दे! भला मोहब्बत के नशे से बढ़कर तो सिगरेट का नशा नहीं हो सकता, है ना?

Don't Miss! random posts ..