ENG | HINDI

इतनी ग्लैमरस और हॉट हैं इस क्रिकेटेर की वाइफ़ कि देखते ही आप पानी पानी हो जायेंगे !

मयंती लैंगर

हर मैच में धोनी को चीअरअप करने के लिए स्टैंड में अपने ग्लैमरस अंदाज़ में नज़र आने वाली साक्षी धोनी को अगर आपको क्रिकेट की सबसे ग्लैमरस वाइफ लगती हैं, तो आप ग़लत हैं.

ओहो, तो आपका अगला गेस होगा भज्जी की वाइफ गीता बसरा, जी नहीं ये भी नहीं है.

इन सबसे हॉट और ग्लैमरस कोई और है.

आख़िर कौन है ये, जो क्रिकेटर्स की वाइफ को ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड हीरोइनों को भी टक्कर देती हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम में वो बहुत मशहूर नहीं हैं, लेकिन उनकी वाइफ इन सबसे ज़्यादा हॉट हैं.

जी हां, हम बात कर रहे हैं, स्टुअर्ट बिन्नी की वाइफ मयंती लैंगर की. जिस तरह से ऑलराउंडर की तरह स्टुअर्ट बिन्नी टीम में चर्चित रहते हैं, ठीक उसी तरह उनकी पत्नी की चर्चा बॉलीवुड गलियारों में भी होती है.

मयंती लैंगर एक स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट हैं. उन्हें आपने कई बार फील्ड से एंकरिंग करते हुए देखा होगा. मयंती लैंगर इतनी ख़ूबसूरत और अट्रैक्टिव हैं कि उनके सामने बॉलीवुड दीवा और विराट की गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा पानी कम चाय हैं.

क्रिकेट के मैदान पर एंकरिंग करना हो या बीच पर फुटबॉल खेलना मयंती लैंगर हर जगह अपनी ख़ूबसूरत और हॉट अंदाज़ में ही नज़र आती हैं. मयंती लैंगर को एंकरिंग करना पसंद है. उन्हें खेल बहुत पसंद है. टीवी, इंटरनेट पर मयंती लैंगर अपनी हॉटनेस की वजह से ही हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं.

वैसे मयंती लैंगर को एंकरिंग के अलावा फोटोशूट करवाना भी बहुत पसंद है. इंटरनेट पर उनकी कई हॉट फोटोज़ दिख जाएंगी. मयंती की कई फोटो तो ट्रांसपेरेंट ड्रेस में भी हैं, जिसमें उनका इनर वेयर भी आसानी से दिख रहा है.

आप ख़ुद ही देखिए मयंती की कुछ ऐसी फोटोज़, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

वैसे लगता है कि मयंती अपने पति बिन्नी से कहीं ज़्यादा पॉप्युलर हो गई हैं. सर्च इंजन पर उनके नाम का सर्च क्रिकेट की बाकी पत्नियों से ज़्यादा होता है. सोशल मीडिया पर भी मयंती छाई हुई रहती हैं.

मयंती की ये फोटोज़ देखकर लगता है कि बहुत जल्द ही उन्हें बॉलीवुड में डेब्यू करते हुए देखा जा सकता है. अब वो लगती ही हैं इतनी हॉट और ग्लैमरस कि पर्दे पर उनकी ख़ूबसूरती देखने के लिए उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

मयंती की इस पॉप्युलैरिटी से दूसरे क्रिकेटर्स की वाइफ को जलन तो ज़रूर होती होगी. उन्हें ऐसा लगता होगा कि उऩके पतियों के जितना मयंती के पति पॉप्युलर भी नहीं हैं, लेकिन मयंती उन लोगों से ज़्यादा पॉप्युलर हैं.

मयंती लैंगर

मयंती लैंगर

मयंती लैंगर

मयंती लैंगर

मयंती लैंगर

मयंती लैंगर

मयंती लैंगर

Article Categories:
क्रिकेट

Don't Miss! random posts ..