ENG | HINDI

मौलवी हर घंटे करता था रेप, बिना कपड़ों के पड़ी रहती थी फर्श पर

रेप के केसीस

भारत में रेप के केसीस बढ़ते ही जा रहे हैं जिनके पीछे की वजह कई बार ढोंगी बाबाओं को भी पकड़ा जा चुका है, जिनमे मुख्य अपराधी आसाराम और राम रहीम रहे हैं. इन के रेप की खबरों की आंच ठंडी भी नहीं हुई थी कि देश की राजधानी दिल्ली से सटे गादियाबाद के साहिबाबाद से एक शर्मनाक खबर आई है.

इस खबर के अनुसार एक 11 साल की बच्ची अब घर लौट रही थी जिस समय मदरसे में उसे किसी ने अगवाह कर कैद कर उसके साथ दुष्कर्म किए गए.

कई घंटों तक घर ना लौटने के बाद उसके माता-पिता ने पास के पुलिस थाने में बच्ची के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए अपहरणकर्ता को साहिबाबाद के मदरसे में धर दबोचा.

रेप के केसीस

रेप के केसीस – मौलवी के साथ नंग अवस्था में पाई गई बच्ची

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़ित लड़की ने बताया कि एक लड़के और मौलवी ने उसके साथ कई बार रेप किया, रेप के बाद वह उसे एक कमरे में बंद कर देते थे, उसके चिल्लाने पर भी कोई उसकी मदद के लिए नहीं आया. पीड़ित को छुड़ाने के लिए जब पुलिस वहाँ पहुंची थी तो लड़की मात्र एक कपड़ा लपेटे फर्श पर पडी थी.

पुलिस को शक है कि मौलवी का अन्य मानव तस्करों में भी हो सकता है हाथ

पुलिस कि माने तो जिस कमरे में लड़की मिली थी वहाँ मौलवी कुछ-कुछ देर के अंतराल पर आराम करने के लिये जाता था.

आरोपी लड़के ने कॉलरिकॉर्ड से पुलिस को जानकारी मिली कि वह लापता होने वाले दिन से लगातार पीड़ित लड़की के संपर्क में था, वही पुलिस इस बात का भी पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि कही मौलवी ने इस बच्ची के अलावा और किसी बच्चे को तो किडनैप नहीं किया, या ये मौलवी किडनैपिंग या मानव तस्करी जैसे कार्यों में तो लिप्त नहीं है. पुलिस का दावा है कि इस बाद की जल्द ही पुष्टि हो जाएगी.

रेप के केसीस

दिल्ली के गाजिपुर इलाके की रहने वाली थी ये 11 वर्षीय लड़की, महीने कि 21 तारीख को लापता होने के बाद उसके परिवार जनों ने उसे बेहद ढूँढने की कोशिश कि लेकिन उसके ना मिलने पर उन्होंने हार कर पुलिस का सहारा लिया और गाजिपुर पुलिस को मामले की सूचना दी. पुलिस ने लड़की की लोकेशन खंगाली तो वह साहिबाबाद के एक मदर्से की निकली, इसके बाद दिल्ली पुलिस और उत्तर प्रदेश पुलिए ने संयुक्त छापेमारी कर मदरसे से लड़की को बहार निकाला और आरोपी मौलवी व नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के बाद मौलवी को छोड़ देने के मुद्दे पर दिल्ली में राजनीति गरमाई हुई है,जहा एक तरफ बीजेपी नेताओं ने कैंडल मार्च निकाला, वही दूसरी ओर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी के कैंडिल मार्च पर ट्विट कर तंज कसने में देर नहीं की.

रेप के केसीस बढ़ रहे है – अगर देश में इसी तरह बलात्कारों को राजनीतिक दाव पेज बनाए रखा गया तो वो दिन दूर नहीं जब देश के हर कोने की महिलाएँ इसका शिकार होने लगेंगी. अगर इसे अभी नहीं रोका गया तो आगे जाके ये सरकारें ना जाने केवल वोट्स के लिए क्या-क्या करने लगेंगी.