ENG | HINDI

अमित शाह सुन लों ये इमाम पश्चिम बंगाल से भाजपा को मार मार कर भगा देगा

मौलाना इमाम बरकती

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सावधान हो जाना चाहिए.

क्योंकि अब पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकताओं की खैर नहीं. कोलकाता की टीपू सुल्तान मस्जिद के मौलाना इमाम बरकती ने धमकी दी है कि पश्चिम बंगाल में वे भाजपा वालों को मार मार कर भगा देंगे.

आपको बता दें ये मौलाना इमाम बरकती कोई ओर नहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खास सिपेहसलार है, जो ममता बनर्जी को खुश करने के लिए कुछ भी कहने और करने को तत्पर रहते हैं.

इसकी वजह है कि ममता बनर्जी ने उन्हें पूरी शह दे रखी है. इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि जब पूरे देश में मंत्रियों और अधिकारियों की गाड़ियों पर से लाल नीली बत्ती हट गई हैं, उसके बाद भी ये मौलाना अपनी गाड़ी पर लालबत्ती लगाकर घूम रहे हैं.

कोलकाता की टीपू सुल्तान मस्जिद के मौलाना इमाम बरकती ने पहली बार भड़काउ बयान दिया है ऐसा नहीं है. इसके पहले भी वे इस प्रकार के बयानों के जरिए विवादों में रहे हैं.

बताया जता है कि मौलाना जब मीडिया से चर्चा कर रहे थे तो उस वक्त वो संघ व भाजपा के लिए ऐसे ऐसे अपशब्द बोल गए जिसके बाद राज्य में हालात बिगड़ सकते हैं.

मौलाना का यह कहना कि बंगाल में भाजपा वालों को मार कर भगा देना चाहिए, उसके बाद यदि भाजपा की ओर इसको लेकर प्रतिक्रिया होगी इसका मौलाना को जरा भी इल्म नहीं है.

आपको बता दें कि जिस वक्त मौलाना इमाम बरकती मीडिया से बात कर रहे थे तो उन्होंने तीन तलाक से लेकर लाल बत्ती की गाड़ी तक सब मुद्दे पर खुलकर बात कही.

अपनी गाड़ी पर लाल बत्ती लगाने को लेकर उनका तर्क था कि ब्रिटिश सरकार की ओर से उन्हें इसकी परमिशन मिली हुई थी. अंग्रेजों के जमाने से उन्हें ये लाल बत्ती मिली हुई हैं. वह लाल बत्ती लगाकर घूमेंगे. वे यह किसी कीमत पर नहीं हटाएंगे.

इसके अलावा ने उन्होंने कहा कि उनको भाजपा और माकपा से कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन अगर भाजपा से कोई यहां आया तो साफ कह रहे हैं उसे मार-मार कर भगा देंगे.

बता दें कि मौलाना ने ये धमकी बार-बार दोहराई. इतना ही नहीं मौलाना बरकती ने मस्जिद के बाहर जय श्रीराम के नारे लगाने वालों को किन्नर बताया.

वहीं जानकारों का कहना है कि जिस प्रकार मौलाना सत्तारूढ़ दल के इशारे पर देश के सबसे बड़े राजनीतिक दल के खिलाफ धमकी की भाषा बोल रहें हैं उसके परिणाम बहुत ही गलत निकलेंगे.

Don't Miss! random posts ..