ENG | HINDI

स्टाइल की फील्ड की मास्टर ब्लास्टर सारा तेंदुलकर !

मास्टर ब्लास्टर सारा तेंदुलकर

मास्टर ब्लास्टर सारा तेंदुलकर – क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर से हम जितना लगाव रखते है उतना उनकी फैमली के बारे में जानने में भी हमारी दिलचस्पी है ।

सचिन को जहां हम उनकी बैटिंग और शांत स्वभाव के लिए जानते है वही हम उनके परिवार के बारे अभी पिछले कुछ सालो में ही जानने लगे है ।उनकी फैमली के सदस्यों में जहां अर्जुन तेंदुलकर क्रिकेट की फील्ड में डेब्यू कर चुके है वही सचिन की वाइफ यानी अंजलि एक डाक्टर है जो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है ।

इसके बाद बारी आती है सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर की, जो आजकल काफी चर्चा बटोर रही है अपने क्यूट स्टाइल के कारण । सारा का जन्म 12 अक्टूबर1997 को मु्म्बई मे हुआ था , सारा अभी सिर्फ 20 साल की है पर इंस्टाग्राम पर वो काफी पापुलर हो चुकी है । सारा काफी हद तक अपनी माँ अंजलि तेंदुलकर जैसी दिखती है और उनकी सूरत में झलकती मासूमियत भारतीय दर्शको को काफी भा रही है ।

समय समय पर सारा को लेकर कयास लगाए जाते रहे कि सारा जल्द ही फिल्मो में डेब्यू करने वाली है पर असल में क्या होगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा ।

अगर आप अभी कन्फ्यूज़ है कि यहां क्या बात हो रही है तो एक बार ज़रा मास्टर ब्लास्टर सारा तेंदुलकर की इन स्टाइलिश तस्वीरो को जरूर देखे…

मास्टर ब्लास्टर सारा तेंदुलकर –

मास्टर ब्लास्टर सारा तेंदुलकर

वाइट टॉप के साथ ये सिम्पल लुक काफी फब रहा है इस फोटो में सारा किसी फिल्मी सितारे से कम नहीं लग रही है ।

मास्टर ब्लास्टर सारा तेंदुलकर

सिम्पल से रोज़ पिंक रंग के टॉप को कैसे स्टाइल करना है ये बात सारा अच्छे से जानती है और यही क्वालिटी उनके सिम्पल स्टाइल को भी खास बनाती है ।

मास्टर ब्लास्टर सारा तेंदुलकर

सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स के प्रीमियरके समय सारा के ग्लैम अवतार ने काफी लोगो को आकर्षित किया । ब्लैक अटायर में सारा काफी आकर्षक लग रही थी, सभी को उम्मीद भी थी की सारा शायद जल्द ही बॉलीवुड की तरफ रूख करे पर सचिन ने इन सभी चर्चाओं का बेबुनियादी बताया ।

मास्टर ब्लास्टर सारा तेंदुलकर

सारा 5 फीट 4 इंच लम्बी है और अभी धीरूभाई अम्बानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती है और इस खुबसूरत ब्लैक जम्प सूट में काफी सुंदर दिख रही है ।

मास्टर ब्लास्टर सारा तेंदुलकर

बॉलीवुड को सारी दुनिया पंसद करती है और सारा भी बॉलीवुड की दिवानी है । जितना वो बॉलीवुड को पसंद करती है उतना ही उन्हे ऑफ शोल्डर ड्रेसेस् का शौंक है । वैसा उनका ये स्टाइल उन पर जंचता भी है । इस नीले और सफेट ड्रेस में सारा किसी स्टाइलिश दिवा से कम नही लगती ।

मास्टर ब्लास्टर सारा तेंदुलकर

कैजुअल कपड़ो में भी उनकी खुबसूरती मनमोह लाती है ।

मास्टर ब्लास्टर सारा तेंदुलकर

स्टाइल की बात हो तो सारा अपने इस एयरपोर्ट लुक में भी काफी बेहतरीन दिखती है ।
ब्लैक जींस के साथ ग्रे टी- शर्ट वाला ये एयरपोर्ट लुक सिम्पल होने के बावजूद उन पर काफी फब रहा है ।

मास्टर ब्लास्टर सारा तेंदुलकर

आकाश अम्बानी की सगाई की पार्टी वैसे तो काफी कारणो से सुर्खियों में रही पर लाल लहंगे में सारा की तस्वीरो को उतनी ही तवज्जो मिली जितनी हमारे बॉलीवुड स्टार को मिलती है।

मास्टर ब्लास्टर सारा तेंदुलकर का स्टाइल फ्रेश होने के साथ उनकी मॉम की शालीनता को समेटे है । सारा ने अपनी लुक के साथ- साथ अपने स्टाइल की शालीनता अपनी मॉम अंजलि से ही पाई है और उम्मीद यही है कि वो कल चाहे जिस पेशे में जाए, पर ये शालीनता यू ही उनके साथ रहे ।

Don't Miss! random posts ..