ENG | HINDI

परफ्यूम की खुशबू नहीं ये सब्ज़ी लाएगी पार्टनर को आपके करीब

मशरूम जो कामुक बनता है

मशरूम जो कामुक बनता है – आजतक तो आपने भी यही सुना होगा कि अपने प्यार भरे पलों को और भी रोमांटिक बनाने के लिए कपल अक्सर तरह-तरह के परफ्यूम तो कभी खास ओरमा वाले ऑयल का इस्तेमाल करते हैं. क्योंकि अच्छी खुशबू उन्हें और करीब ले आती है.

हो सकता है आपने भी अपने पार्टनर को परफ्यूम गिफ्ट किया हो, लेकिन हम यदि आपसे कहें कि पार्टनर को करीब लाने के लिए परफ्यूम नहीं सब्ज़ी गिफ्ट करें तो.

चौंक गए न, घबराइए नहीं हम कोई ऐसी वैसी सब्ज़ी की बात नहीं कर रही ये सब्ज़ी बहुत ही खास है जो आपकी बोरिंग सेक्स लाइफ को रोमांटिक बना देगी. वैसे ये दावा हम नहीं, बल्कि एक रिसर्च कर रहा है.

दरअसल ‘हवाई आईलैंड’ के पास एक खास किस्म का मशरूम पाया जाता है. ये मशरूम जो कामुक बनता है.  इस मशरूम की खासियत ये हैं कि इसकी गंध महिलाओं को कामुक बना देती है. खबरों की मानें तो हवाई के ज्वालामुखी की तलहटी पर उगने वाले इस मशरूम पर पिछले 15 सालों से वैज्ञानिक रिसर्च कर रहे हैं.

इंटरनेशनल जर्नल फॉर मेडिसनल मशरूम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 2001 में जॉन हॉलिडे और नूह सोले ने मशरूम की इस किस्म पर रिसर्च कर पाया कि इसकी स्मेल से ही महिलाएं रोमांटिक महसूस करने लगती हैं.

इस बात की सच्चाई जानने के लिए करीब 20 महिलाए और 35 पुरुषों पर एक एक्सपेरिमेंट किया गया जिसमें उन्हें मशरूम की गंध को सूंघने के लिए दिया गया. रिसर्च से पता चला कि थोड़ी देर बाद ही 20 में से 12 महिलाओं की रोमांटिक फीलिंग होनी लगी यानी ये मशरूम वाकई बहुत खास है.

ये मशरूम जो कामुक बनता है – अब आप सोच क्या रहे हैं बेड पर पार्टनर का मूड अच्छा करने के लिए आप भी ये मशरूम ले आइए और अगर नहीं ला सकते तब तक कोई सेंसेशनल खुशबू वाले परफ्यूम से ही काम चलाइए, क्योंकि ये खास मशरूम इंडिया में मिलने से तो रहा.

Don't Miss! random posts ..