ENG | HINDI

शादी से सिर्फ दो दिन पहले टूट गया इस जोड़े का रिश्ता और वजह बने प्रधानमंत्री !

शादी जो मोदी की वजह से टूटी

शादी जो मोदी की वजह से टूटी – शादी की लगभग सारी तैयारियां पूरी हो चुकी थी और दो दिन बाद दुल्हा अपनी दुल्हन को लेने के लिए बारात लेकर उसके घर पहुंचनेवाला था, लेकिन शादी से ठीक दो दिन पहले दोनों का रिश्ता टूट गया और दोनों विवाह के बंधन में बंधते-बंधते रह गए.

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि दोनों की शादी जो मोदी की वजह से टूटी – शादी के टूटने के पीछे की सबसे बड़ी वजह देश के प्रधानमंत्री मोदी को बताया जा रहा है.

अब आपके मन में ये सवाल तो जरूर आ रहा होगा कि आखिर पीएम मोदी के वजह से किसी की शादी कैसे टूट सकती है. लेकिन ये सच है क्योंकि उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है.

शादी जो मोदी की वजह से टूटी

दरअसल खबरों की मानें तो शादी से ठीक दो दिन पहले लड़के और लड़की के बीच प्रधानमंत्री मोदी के काम करने के तरीकों को लेकर जोरदार बहस हो गई.

लड़के को पेशे से बिजनेसमैन बताया जा रहा है जबकि लड़की सरकारी नौकरी करती है. कहा जा रहा है कि लड़का मोदी प्रशंसक है जबकि लड़की मोदी की कार्यशैली पर सवाल उठा रही थी.

दोनों की बहस के मुताबिक शादी से ठीक दो दिन पहले लड़के और लड़की में मोदी की बनाई हुई नीतियों पर वाद-विवाद होने लगा. एक ओर जहां लड़की ने देश की आर्थिक स्थिति को खराब बताते हुए इसके लिए पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहराया तो वहीं मोदी प्रशंसक लड़के को लड़की की ये बातें बिल्कुल भी पसंद नहीं आई.

जिसके बाद लड़के ने लड़की को चेतावनी देते हुए कहा कि वो मोदी के खिलाफ कोई भी गलत बात बर्दाश्त नहीं  करेगा जबकि लड़की अपनी सोच को सही बताते हुए अपनी बातों पर कायम रही और उसने कहा कि वो किसी के कहने पर अपनी सोच को नहीं बदल सकती.

आखिरकार दोनों की जबरदस्त बहस के आगे दोनों के रिश्ते की बलि चढ़ गई और शादी से महज दो दिन पहले दोनों का रिश्ता टूट गया.

इस तरह से एक शादी जो मोदी की वजह से टूटी – गौरतलब है कि मोदी को इस बात की भनक भी नहीं लगी होगी लेकिन जाने अंजाने में ही सही मोदी की वजह से ही दोनों का आशियाना बसने से ठीक दो दिन पहले हमेशा-हमेशा के लिए उजड़ गया.

Don't Miss! random posts ..