ENG | HINDI

मार्च महीने में इन 4 राशियों की खुलने वाली है किस्मत, नई नौकरी और व्यवसाय दोनों करेंगे मालामाल 

march 2020 horoscope

March 2020 horoscope: मार्च 2020 की शुरुआत होने वाली है और हर कोई जानना चाहता है कि मार्च का महीना उनके लिए कैसा रहने वाला है. आपको बता दें कि मार्च महीना सभी राशियों के लिए अच्छा जाता हुआ नजर आएगा लेकिन कुछ राशियां ऐसी हैं जिनके लिए यह महीना बेहद खास नजर आ रहा है. मार्च के महीने में मंगल और शुक्र दोनों ही ग्रह इन 4 राशियों के ऊपर अपनी नजर बनाए रखेंगे, जिसके कारण नई नौकरी और व्यवसाय में लाभ प्राप्त होता हुआ नजर आएगा. तो आइए जानते हैं कि वह चार राशियां कौन सी हैं जिनके लिए मार्च महीना सबसे अच्छा जाएगा-

मार्च 2020 महीने का राशिफल

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए मार्च का महीना बेहद खास गुजरने वाला है. मार्च के महीने में मेष राशि वालों को नई नौकरी मिलती हुई नजर आएगी तो वहीं विदेश जाने की इनकी जो योजना कई समय से अटकी हुई है वह भी पूरी होती हुई नजर आ सकती है.

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए भी मार्च का महीना बेहद खास महीना होने वाला है. मार्च के महीने में रुका हुआ धन, कन्या राशि वालों को प्राप्त होता हुआ नजर आएगा. साथ ही साथ घर परिवार में जिस तरीके का क्लेश पिछले कुछ समय से बना हुआ था वह भी खत्म हो जाएगा. व्यवसाय में विशेष लाभ प्राप्त होगा पुराने मित्रों के मिल जाने से सभी तरीके की समस्याएं खत्म होती हुई नजर आएंगी. साथ ही साथ कन्या राशि वालों का मनोबल सातवें आसमान पर रहेगा.

धनु राशि

धनु राशि वालों के लिए भी मार्च 2020 का यह महीना बेहद खास रहेगा. मार्च 2020 के इस महीने में आपके सभी दुख और क्लेश खत्म होते हुए नजर आएंगे. जिन लोगों को पिछले कुछ समय से नौकरी की तलाश है उनको नौकरी प्राप्त होती हुई नजर आएगी.

मीन राशि

मीन राशि वालों के लिए भी मार्च का महीना बेहद खास नजर आएगा. इनको नई नौकरी मिल जाएगी, पुराने लोगों से मिलकर इनको अच्छा लगेगा. राजनीतिक क्षेत्र में इनको विशेष लाभ प्राप्त होता हुआ नजर आएगा. समाज में भी इनकी मान बड़ाई होती हुई नजर आएगी.

तो इन 4 राशियों के लिए मार्च 2020 का महीना बेहद खास रहने वाला है. कुल मिलाकर मार्च का महीना सभी राशियों के लिए अच्छा रहेगा लेकिन इन 4 राशियों के लिए यह महीना विशेष फलदायी होगा.

Article Tags:
· ·