ENG | HINDI

मल्लिका शेरावत हो गई हैं घर से बेघर, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप !

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत को बॉलीवुड की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस माना जाता है. बोल्ड फिल्मों के ज़रिए ही मल्लिका को बॉलीवुड में पहचान मिली थी.

फिल्मी दुनिया से काफी समय से दूर रहनेवाली मल्लिका को लेकर मीडिया में खबरों का बाजार गर्म है कि उनकी निजी जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और वो घर से बेघर हो गई हैं.

आखिर मल्लिका के साथ ऐसा क्या हुआ है कि उनके सिर से छत तक छिन गई है चलिए हम आपको इस पूरी घटना से वाकिफ कराते हैं.

पाई-पाई को मोहताज हैं मल्लिका

खबरों के अनुसार मल्लिका शेरावत की माली हालत ठीक नहीं चल रही हैं. जिसके चलते मलिल्का और उनके फ्रेंच बॉयफ्रेंड को घर से बेघर होना पड़ा है.

दरअसल मल्लिका अपने फ्रेंच बॉयफ्रेंड के साथ पैरिस के एक पॉश इलाके में स्थित फ्लैट में रहती हैं लेकिन किराया ना दे पाने की वजह से मकान मालिक ने इन दोनों को घर से बाहर निकाल दिया है.

60 लाख रुपये का किराया है बाकी

रिपोर्ट्स के मुताबिक मल्लिका और उनके बॉयफ्रेंड पर करीब 80,000 यूरो यानि 60 लाख रुपये का किराया बाकी है. किराया ना देने की वजह से जब मकान मालिक ने दोनों को घर से बाहर निकाल दिया तब यह मामला पैरिस की अदालत में जा पहुंचा.

हालांकि इस मामले में मल्लिका के वकील ने दलील पेश की है कि पिछले साल बिल्डिंग में मल्लिका पर हुए हमले के बाद खुद मल्लिका और उनका बॉयफ्रेंड विरोध जताना चाहते थे इसलिए उन्होंने अपने मकान मालिक को किराया नहीं दिया.

पैरिस में नहीं है कोई फ्लैट-मल्लिका

उधर मल्लिका ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि उनके पास पैरिस में कोई फ्लैट नहीं है. मल्लिका ने ट्वीट करके कहा कि मीडिया को लगता है कि मेरे पास पैरिस में फ्लैट है लेकिन यह बात बिल्कुल भी झूठ है. अगर किसी ने मुझे दान में फ्लैट दिया है तो कृपया मुझे उसका पता बताए.

इधर मल्लिका इस मामले पर सफाई दे रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ मल्लिका के मकान मालिक ने अदालत से यह अपील की है कि किराए के बदले में उनके फर्नीचर और लग्जरी घड़ियां सीज़ कर ली जाए.

इस मामले में मकान मालिक के वकील ने यह भी दावा किया है कि मल्लिका और उनका बॉयफ्रेंड किराया देने में सक्षम हैं लेकिन वो जानबूझकर किराया नहीं दे रहे हैं. जबकि मल्लिका के वकील का कहना है कि वो अभी पैसों की किल्लत से जूझ रही हैं और जब उनके पास पैसे आ जाएंगे वो किराया दे देंगी.

 

बहरहाल ये तो हर कोई जानता है कि मल्लिका काफी समय से बड़े पर्दे से गायब हैं ऐसे में उनकी ज़िंदगी में पैसों की किल्लत का होना मुमकिन है लेकिन इस हालत में मल्लिका का घर से बेघर हो जाना वाकई दुख की बात है.

 

 

Don't Miss! random posts ..