ENG | HINDI

ये पुलिसवाला करना चाहता है विराट कोहली से शादी!

विराट कोहली का फैन – भारतीय कप्तान विराट कोहली के फैन वैसे तो दुनिया भर में है, खासकर लड़कियों में विराट को लेकर इस कदर दीवानगी है कि उनको आये दिन कोई ना कोई लड़की उनको शादी के लिए प्रपोज करती रहती है.

अभी हाल ही में इंग्लैंड की वीमेन क्रिकेटर Danielle Wyatt ने तो उन्हें ट्विटर पर प्रपोज भी कर दिया है. लेकिन हमारे कप्तान कोहली की जिंदगी में अगर कोई लड़की है तो वो कोई और नहीं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ही है.

हालाँकि ये तो हुई कोहली को लेकर लड़कियों में दीवानगी की बात लेकिन क्या आप जानते है, इन दिनों एक पुलिसवाला भी विराट कोहली का फैन है और विराट कोहली से शादी करना चाहता है.

विराट कोहली का फैन

जी हाँ सुनने में आपको ये भले ही अजीब लगे लेकिन हाल ही में एक पाकिस्तानी पुलिसकर्मी की फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. जिसमे उसके हाथ में एक प्ले कार्ड है और इस प्ले कार्ड में लिखा है ‘कोहली मुझसे शादी करोगे’.

दरअसल अभी हाल ही में पाकिस्तान और वर्ल्ड इलेवन के बीच ‘इंडिपेंडेंस कप’ का आयोजन किया गया था. इस टूर्नामेंट में भारतीय खिलाड़ियों को काफी मिस किया गया था, वर्ल्ड इलेवन में धोनी और कोहली के नहीं होने से पाक क्रिकेट प्रशंसक बेहद दुखी थे. और लोगों के हाथ में धोनी और कोहली के लिए स्टेडियम में मौजूद लोगों द्वारा कई प्ले कार्ड दिखाए गए थे जो उनको मिस करने की बात कर रहे थे.

लेकिन इस सब के बीच एक अनोखी घटना भी देखने को मिली.

इस स्टेडियम में ही पाकिस्तान का एक पुलिसवाला एक प्ले कार्ड लिए खड़ा था जिस पर लिखा था ‘Kohli Marry Me!’

इस प्ले कार्ड के साथ किसी ने इस पुलिसवाले का फोटो क्लिक कर लिया और फिर ये फोटो देखते ही देखते वायरल हो गया. आपको बता दें वर्ल्ड इलेवन में दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज, बांग्लादेश, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका और इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ियों को शामिल किया गया था.

लेकिन भारत-पाकिस्तान के बिगड़े राजनैतिक संबंधों के चलते कोई भी भारतीय खिलाड़ी वर्ल्ड इलेवन की टीम में शामिल नहीं था.