ENG | HINDI

मलाइका की इस हरकत से तंग आकर ही अरबाज ने दे दिया तलाक !

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा करीब 18 साल पहले शादी के बंधन में बंधे थे.

इतने सालों तक एकसाथ रहने के बाद आखिरकार इस मशहूर जोड़ी की राहें अलग हो ही गईं. दोनों ने इसी साल एक-दूसरे की रजामंदी से तलाक ले लिया.

खबरों की मानें तो अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा भले ही एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे लेकिन शादी के बाद से ही दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते थे. आखिरकार जब पानी सिर से ऊपर आ गया तो दोनों तलाक लेकर अलग हो गए.

आइए हम आपको बताते हैं मलाइका से जुड़ी वो बात, जो दोनों की तलाक की वजह बन गया.

अरबाज को देखते ही उन्हें दिल दे बैठी थीं मलाइका

साल 1996 में आई फिल्म ‘दरार’ से अरबाज खान ने फिल्मी दुनिया में अपने करियर का आगाज किया था. हालांकि अरबाज का फिल्मी करियर तो कुछ खास नहीं रहा लेकिन वो बॉलीवुड के एक कामयाब निर्माता के तौर पर जाने जाते हैं.

बात करें मलाइका की तो वो जब अरबाज से पहली बार मिलीं तो उन्हें देखते ही वो अपना दिल दे बैठीं. अगर हम ये कहें कि इस रिश्ते के लिए पहल मलाइका ने की तो ये गलत नहीं होगा.

यह वाकया उस वक्त का है जब अरबाज खान भाई सलमान के साथ एक एड शूट के लिए पहुंचे थे. अरबाज से मलाइका की पहली मुलाकात उसी एड की शूटिंग के दौरान हुई थी.

पहली मुलाकात में ही मलाइका अरबाज खान के प्यार में गिरफ्तार हो गईं. एड की शूटिंग के बाद एक क्लब में पार्टी रखी गई थी जहां मलाइका ने मौका देखते ही अरबाज खान से ना सिर्फ अपने प्यार का इजहार किया बल्कि उन्हें शादी के लिए भी प्रपोज कर दिया.

दोनों ने करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर साल 1998 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने पहले चर्च में शादी की फिर निकाह भी किया था.

मलाइका के लाइफस्टाइल से थी घरवालों को परेशानी

दरअसल तलाक के बाद अरबाज खान ने खुले तौर इस तलाक की वजह को लेकर कुछ नहीं कहा लेकिन खबरों की मानें तो एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने अपने तलाक को लेकर अपने दिल का दर्द बयान किया था.

मलाइका की मानें तो हमेशा से ही अरबाज के परिवार में उन्हें एक अजनबी की तरह समझा जाता था. इतना नहीं मलाइका तो इस बात का भी जिक्र कर चुकी हैं कि सलमान खान को उनके ड्रेसिंग सेंस, उनके दोस्तों और कई चीजों को लेकर दिक्कत रहती थी.

मलाइका के इस लाइफस्टाइल की वजह से अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बीच कई सालों तक अनबन चलती रही. मलाइका किसी भी कीमत पर अपने लाइफ स्टाइल में बदलाव नहीं करना चाहती थीं. आखिरकार तंग आकर दोनों ने तलाक लेने का मन बना लिया था.

गौरतलब है कि मलाइका की बिंदास लाइफस्टाइल ही उनकी शादीशुदा जिंदगी के लिए परेशानी का सबब बन गई और उनके शादीशुदा रिश्ते का दी एंड हो गया.

Don't Miss! random posts ..