ENG | HINDI

सलमान खान की भाभी मलाईका अरोरा का अफेयर इसके साथ चल रहा है! 

मलाइका अरोड़ा खान

मलाइका अरोड़ा खान अभी कुछ समय पहले तक सलमान खान के भाई अरबाज खान की पत्नी थीं.

सलमान खान मलाइका को भाभी बुलाते थे लेकिन कुछ समय पहले से भाई अरबाज और मलाइका के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है.

काफी समय से भाई अरबाज और भाभी मलाइका एक साथ रह भी नहीं रहे हैं. खबरें आई थीं कि परिवार वालों ने दोनों के बीच होने वाले झगड़े को खत्म करने की काफी कोशिशें की लेकिन कुछ भी सही नहीं हो पाया था.

चलिए यह कहानी तो यही खत्म हो जाती है लेकिन असली कहानी तो अब शुरू होती है जब सलमान की भाभी मलाइका अरोड़ा खान किसी और के साथ डेट करती हुईं बार-बार नजर आती हैं.

इस बार तो हद ही हो गयी है क्योकि मलाइका अरोड़ा का दोस्त उनसे मिलने रात के कुछ 10 बजे आता है और आधी रात को उनके यहाँ से जाता हुआ देखा जाता है.

सबसे हैरानी वाली बात यह है कि यह दोस्त बोलीवुड का चमकता सितारा अर्जुन कपूर है.

salman-3

किसने लीक की है यह खबर – 

अर्जुन कपूर को इससे पहले भी मलाइका अरोड़ा के यहाँ अकेले आते हुए देखा गया था लेकिन तब उनकी कोई फोटो ना होने की वजह से अर्जुन कपूर ने इस खबर को झूठा साबित कर दिया था. इस बार spotboye ने अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच पक रही खिचड़ी को देखने के लिए अपना जाल बिछा रखा था. सूत्रों से खबरें मिलती हैं कि अर्जुन कपूर मलाइका से मिलने आ चुके हैं और तभी वहां कैमरों के साथ पहरेदार भी पहुँच जाता है. रात को 10 बजे अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा से मिलने आते हैं और जब वह रात 2 बजे के करीब जा रहे होते हैं तभी अर्जुन कपूर रंगे हाथ पकड़ लिए जाते हैं.

salman-1

अब अर्जुन कपूर के साथ समस्या यह है कि वह खुलकर मलाइका के साथ अपने रिश्तों की हामी भी नहीं भर सकते हैं क्योकि अर्जुन कपूर को कहीं ना कहीं सलमान खान का डर भी सता रहा है.

साल के शुरू में अलग हुए थे अरबाज और मलाइका –

salman-cover

जैसा की आपको मालूम होना चाहिए कि मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान इस साल के शुरू में ही अलग हो गये थे.

ये भी खबरें थी कि दोनों इस साल के अंत तक तलाक के लिए कोर्ट चले जायेंगे लेकिन अभी तक तलाक की खबरें तो नहीं आ रही हैं. मलाइका का अरबाज के बाद पहली बार नाम किसी ब्रिटिश मूल के व्यापारी के साथ जुड़ा था. बोला गया था कि मलाइका उसी के कारण अरबाज से अलग हो रही हैं. लेकिन अब अचानक ही मलाइका का नाम अर्जुन कपूर से जुड़ने लगा है. दोनों को कई बार साथ-साथ देखा भी गया है.

अब इससे बड़ा सबूत और क्या हो सकता है कि अर्जुन कपूर मलाइका के यहाँ रात के समय आते हैं और आधी रात को 4 से 5 घंटे साथ ही बिताते हैं. खबर यह भी है कि अब सलमान खान का पूरा परिवार सच जानना चाहता है. खासकर सलमान यह जानना चाहते हैं कि क्या वाकई अर्जुन कपूर और भाभी मलाइका अरोड़ा के बीच कुछ चल रहा है?

इस प्रेम कहानी का अंत क्या होगा, यह बात तो कोई नहीं जानता है किन्तु अब इतना जरुर है कि सलमान खान को अर्जुन कपूर बिलकुल पसंद नहीं आया करेंगे.

अर्जुन कपूर के लिए भी सबसे बड़ी मुश्किलें यही हैं कि वह सलमान भाई को अब क्या जवाब देंगे?

Don't Miss! random posts ..