ENG | HINDI

अरबाज से अलग होने के बाद भी जारी देवरानी जेठानी की लड़ाई ने बढ़ाई खान परिवार की टेंशन !

मलाइका और सीमा खान

मलाइका और सीमा खान – बॉलीवुड के पावर कपल कहे जानेवाले अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा खान अब एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं.

भले ही दोनों की राहें जुदा हो चुकी हैं लेकिन आज भी मलाइका खान परिवार से जुड़ी हुई हैं. कई सालों की शादी टूटने के बाद भी मलाइका अपने सिर से खान खानदान का हैंगओवर उतरने ही नहीं दे रही हैं.

खान परिवार पहले से ही अरबाज और मलाइका के अलगाव को लेकर परेशान है और अब खान परिवार पर एक नई मुसीबत आ पड़ी है और वो है जेठानी मलाइका और देवरानी सीमा खान की आपसी लड़ाई.

खबरों की मानें तो सलमान की दोनों भाभियों – मलाइका और सीमा खान –  के बीच टेंशन अब इस कदर बढ़ गई है कि दोनों एक-दूसरे को फूटी आंख तक नहीं सुहा रही हैं.

सलमान की भाभियों की लड़ाई ने बढ़ाई परिवार की मुसीबत

मलाइका और सीमा खान ( सोहेल खान की पत्नी ) का झगड़ा तब सबके सामने आया  जब सलमान खान का पूरा परिवार छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव गया हुआ था.

इस टूर में मलाइका अपने बच्चों के साथ परिवार से अलग-थलग घूम रही थीं जबकि पूरा खान परिवार इस छुट्टी को एक साथ एन्जॉय करने में लगा हुआ था.

बात यहीं पर खत्म नहीं हुई, बताया जाता है कि मलाइका सोहेल खान के बेटे की बर्थडे पार्टी से भी नदारद रही जबकि उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा उस पार्टी में शरीक हुईं.

देवरानी और जेठानी मलाइका और सीमा खान के बीच की यह लड़ाई तब ज्यादा बढ़ गई जब मुंबई में सीमा ने एक इवेंट रखा था और मलाइका ने उसका बायकॉट कर दिया. इस इवेंट में शामिल होने के बजाय मलाइका फिल्म मेकर करण जौहर के इवेंट में पहुंच गईं.

जब मलाइका की इस हरकत का पता सीमा खान को चला तो उनके दिल को काफी ठेस पहुंची.

अपनी जेठानी की इन हरकतों को देखते हुए सीमा खान ने भी अब मलाइका के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. शायद इसलिए वो इन दिनों मलाइका की राह का सबसे बड़ा रोड़ा साबित हो रही हैं.

यहां गौर करनेवाली बात तो यह है कि जब मलाइका ने अरबाज से अपनी राहें अलग कर ली है तो फिर नो बार-बार खान परिवार के आसपास क्यों नजर आती हैं. क्या वो अरबाज से अलग होने के बाद भी खान परिवार से रिश्ता बरकरार रखना चाहती हैं.

बहरहाल बात चाहे जो भी हो लेकिन मलाइका और सीमा खान का ये आपसी झगड़ा ना तो इन दोनों को चैन से रहने दे रहा है और ना ही खान परिवार के दूसरे सदस्यों को.

Don't Miss! random posts ..