ENG | HINDI

सेट पर हुई कैट फाइट में जब इस अभिनेत्री ने जड़ दिया शर्मिला टैगोर को जोरदार थप्पड़ !

माला सिन्हा और शर्मिला टैगोर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों के बीच कैट फाइट होना कोई नई बात नहीं है.

अक्सर अभिनेत्रियों के बीच किसी ना किसी वजह से झगड़ा होता ही रहता है और ये सिलसिला सालों से बदस्तूर जारी है.

बात करें 60 और 70 के दशक की तो उस दौरान भी अभिनेत्रियों के बीच कैट फाइट हुआ करती थी. आलम तो ये था कि उस दौर में भी कई अभिनेत्रियां एक-दूसरे को देखना पसंद नहीं करती थीं.

आज हम आपको एक ऐसा ही वाकया बताने जा रहे हैं जब एक फिल्म के सेट पर किसी बात को लेकर हुई बहस का खामियाजा उस दौर की मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर को जोरदार थप्पड़ खाकर चुकाना पड़ा.

माला सिन्हा और शर्मिला टैगोर के बीच कैट फाइट

अभिनेत्री माला सिन्हा और शर्मिला टैगोर बीते जमाने की बेमिसाल अभिनेत्रियां रह चुकी हैं. दमदार अभिनय के दम पर इन दोनों अभिनेत्रियों ने अपने दर्शकों के दिलों पर काफी समय तक राज किया.

यहां तक की माला सिन्हा और शर्मिला टैगोर ने साथ फिल्मों में काम भी किया लेकिन फिल्म से ज्यादा ये दोनों अपने कैट फाइट को लेकर चर्चा में रही हैं.

दरअसल ये वाकया तब का है जब जॉय मुखर्जी फिल्म ‘हमसाया’ की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म में जॉय मुखर्जी के अलावा माला सिन्हा और शर्मिला टैगोर भी काम कर रही थीं. लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों में इतनी जबरदस्त कैट फाइट हुई जो काफी दिनों तक सुर्खियों में रही.

माला सिन्हा ने जड़ दिया शर्मिला टैगोर को थप्पड़

बताया जाता है कि इस फिल्म में साथ काम करने से पहले ही माला सिन्हा और शर्मिला टैगोर के बीच किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी. लेकिन यही अनबन एक दिन सेट पर झगड़े में तब्दील हो गई.

सेट पर अचानक दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस होने लगी और देखते ही देखते ये बहस हाथापाई में बदल गई. कहा जाता है कि माला सिन्हा उस वक्त अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाईं और शर्मिला टैगोर को एक जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया.

हालांकि जैसे ही दोनों की इस लड़ाई की भनक जॉय मुखर्जी को लगी उन्होनें फौरन बीच बचाव करते हुए दोनों को शांत कराया.

गौरतलब है कि इस फिल्म के सेट पर हुई इन दो मशहूर आदाकाराओं की इस लड़ाई को मिर्च मसाले के साथ कई अखबारों और मैग्जीन्स में परोसा गया और दोनों कि इस कैट फाइट की चर्चा कई दिनों तक लोगों की जुबान पर थी.

Don't Miss! random posts ..