ENG | HINDI

कभी ट्रेन में गाना गाकर पैसा इकठ्ठा करता था ये मशहूर एक्टर!

आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे है जिन्होंने शून्य से शिखर तक का सफ़र तय करके अपनी सफलता की इवारत लिखी है।

आज भले ही ये सितारे अपनी बुलंदी पर है लेकिन इन्होंने अपने संघर्ष वाले दिनों को भूलाया नही है।

जी हाँ अभी हाल ही में एक मशहूर एक्टर ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बड़ा खुलासा किया है।

हम बात कर रहे है आयुष्मान खुराना की जो एक्टर के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर और होस्ट भी है। अभी हाल ही में आयुष्मान खुराना ने मीडिया के सामने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बात की।

आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना ने मिडिया से बात करते हुए बताया कि वे अपने कॉलेज के दिनों में दिल्ली से मुंबई जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेनों में गाने गा कर पैसे इक्कट्ठा किया करते थे। आयुष्मान खुराना ने आगे बताया कि वे इस तरह से अपने दोस्तों के साथ पैसा जमा करते थे, इस तरह से उनके पास इतने पैसे इक्कठे हो जाते थे कि उससे गोवा जाया जा सकता था। उन्होंने उन दिनों को याद करते हुए बताया कि वे अपने दोस्तों के साथ ढोलक और गिटार लेकर उन एक्सप्रेस ट्रेनों में जाते थे जो दिल्ली से मुंबई जाती थी। और वहां सेकंड क्लास कम्पार्टमेंट से लेकर फर्स्ट क्लास तक गाना गाकर लोगों को सुनाते थे।

इसलिए आयुष्मान अपने आप को एक ट्रेन का सिंगर मानते है।

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना ने ये बात उस वक्त बताई जब वे अपनी आने वाले फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू, के गाने के रिलीज होने के मौके पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

आयुष्मान खुराना के साथ इस फिल्म में परिणिति चोपड़ा भी है। इस फिल्म में आयुष्मान एक अलग ही अवतार में नज़र आने वाले है। आयुष्मान सिर्फ एक्टर ही नही बल्कि एक बेहतरीन सिंगर होने के साथ-साथ लिरिसिस्ट, कंपोजर और होस्ट भी है।

आयुष्मान खुराना ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत सूजीत सरकार की फिल्म ‘विक्की डोनर’ से की थी। जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी।

Don't Miss! random posts ..