ENG | HINDI

जब मेकअप ने बिगाड़ दिया इन अभिनेत्रियों का चेहरा तो वो दिखने लगी इतनी बदसूरत !

बॉलीवुड हसीनाओं का मेकअप ने बिगाड़ दिया चेहरा

किसी खास मौके पर खूबसूरत नजर आने के लिए महिलाएं अक्सर अच्छे कपड़ों के साथ अच्छे मेकअप का सहारा लेती हैं लेकिन बॉलीवुड़ की अभिनेत्रियों के लिए मेकअप उनकी जिंदगी का एक अहम हिस्सा है.

पर्दे पर खूबसूरत और हॉट नजर आने के लिए ये अभिनेत्रियां खूब मेकअप करती हैं इसके अलावा फिल्मी पार्टी या इवेंट में शरीक होने के लिए भी इन्हें अच्छी ड्रेस के साथ अच्छा मेकअप कैरी करना पड़ता है.

लेकिन कभी-कभी ये अभिनेत्रियां खूबसूरत दिखने के चक्कर में इतना ओवर मेकअप कर लेती हैं कि इनका अच्छा खास चेहरा भी मेकअप की वजह से बिगड़ जाता है और वो बहुत बदसूरत नजर आने लगती हैं.

आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं बॉलीवुड हसीनाओं का मेकअप ने बिगाड़ दिया चेहरा –

बॉलीवुड हसीनाओं का मेकअप ने बिगाड़ दिया चेहरा –

1 – दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण वैसे तो बेहद खूबसूरत हैं लेकिन और ज्यादा खूबसूरत दिखने के चक्कर में दीपिका ने इतना ओवर मेकअप कर लिया कि इस तस्वीर में उनका चेहरा काफी ऑयली नजर आ रहा है.

2 – करीना कपूर खान

गोरी-गोरी करीना कपूर खान की इस तस्वीर को ही देख लीजिए. इसमें ओवर मेकअप की वजह से करीना के चेहरे का असली रंग छुप सा गया है इतना ही नहीं उनके चेहरे और लिपस्टिक का रंग भी एक जैसा ही लग रहा है.

3 – ऐश्वर्या राय

पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय भी ओवर मेकअप का शिकार हो चुकी हैं इस तस्वीर में देखिए किस तरह से एक ओर ओवर मेकअप ने ऐश्वर्या की खूबसूरती पर दाग सा लगा दिया है तो वहीं दूसरी तरफ उनके होंठो पर लगी इस पर्पल लिपस्टिक की वजह से उनका खबू मजाक भी बन चुका है.

4 – गौरी खान

किंग खान की पत्नी गौरी खान अक्सर पार्टीज और इवेंट में काफी मेकअप में नजर आती हैं लेकिन कई बार उनका मेकअप इतना ओवर हो जाता है कि जिसकी वजह से उनका चेहरा काफी ऑयली लगने लगता है. आप खुद ही देख लीजिए.

5 – सोनम कपूर

बॉलीवुड की स्टाइलिश दीवा सोनम कपूर कपड़ों के साथ-साथ मेकअप की भी काफी शौकीन हैं. अब इस तस्वीर को ही देख लीजिए, एक तरफ ओवर मेकअप की वजह से उनका चेहरा ओवर व्हाइट लग रहा है तो वहीं दूसरी तरफ उनका चेहरा ऑयली नजर आ रहा है.

6 – रानी मुखर्जी

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने इतना ज्यादा मेकअप किया है कि मेकअप ने उनकी खूबसूरती निखारने के बजाय उसे बिगाड़ ही दिया. इस तस्वीर में देखिए कैसे ज्यादा मेकअप की वजह से उनका चेहरा ज्यादा सफेद और गर्दन सांवली नजर आ रही है.

7 – सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनिवर्स और अभिनेत्री सुष्मिता सेन से भी मेकअप में गलती हो गई. इसलिए जब वो ओवर मेकअप करके एक इवेंट पर पहुंची तो उनके गर्दन और चेहरे के रंग में अंतर साफ नजर आ रहा था.

8 – अमीषा पटेल

अभिनेत्री अमीषा पटेल ने भी ज्यादा खूबसूरत और आकर्षक नजर आने के लिए ओवर मेकअप का सहाला लिया. जिसकी वजह से इस तस्वीर में उनका फेस काफी ऑयली नजर आ रहा है.

इस  तरह से इन बॉलीवुड हसीनाओं का मेकअप ने बिगाड़ दिया चेहरा – इन तस्वीरों में आपने देखा कि किस तरह से मेकअप इन अभिनेत्रियों के चेहरे को ज्यादा सुंदर बना सकता है और उनकी सुंदरता को बिगाड़ भी सकता है. इसलिए मेकअप का इस्तेमाल उतनी ही मात्रा में करना चाहिए जितना आपके चेहरे के लिए जरूरी है.

Don't Miss! random posts ..