ENG | HINDI

इन ‘तरीकों’ से पलभर में बनाये लड़कियों को अपना ‘दीवाना’

लड़कियों को दीवाना बनाने के तरीके

लड़कियों को दीवाना बनाने के तरीके – अक्सर लड़के इस बात से परेशान रहते हैं कि आखिर कैसे वो लड़कियों को इंप्रेस करें?

आखिर वो ऐसा क्या करें कि लड़कियां पलभर में उनकी दीवानी बन जाएं?

लड़के कई तरह के हथकंडे अपनाते हैं और काफी कोशिश करते हैं लेकिन इसके बावजूद उनके हात सफलता नहीं लग पाती। थक हारकर लड़के सोच में पड़ जाते हैं कि आखिर उनमें क्या कमी है जो लड़कियां उनसे इंप्रेस नहीं हो पातीं। तो आज आज ऐसे ही लड़कों के लिए यंगिस्तान लेकर आया है एक ऐसा विषय जो उनके लिए बेहद सहायक होगा। हमारे आज के विषय को पढ़ने के बाद आप पलभर में लड़कियों को अपना दीवाना बना देंगे।

तो आइे जानते हैं क्या हैं लड़कियों को दीवाना बनाने के तरीके।

लड़कियों की इज्जत करना सीखें:

हर कोई अपने लिए दूसरों की नजरों या फिर दिल में इज्जत चाहता है। लड़कियों को भी ऐसे ही लड़के पसंद आते हैं जो उनके साथ सादगी से पेश आएं, जो उनकी इज्जत करे। तू-तड़ाक करने वाले या फिर ठेठ गंवार लड़के लड़कियों को फूटी आंख नहीं भाते और वो उनसे दूरी बना लेतीं हैं।

जैसे हैं वैसे ही रहें:

अक्सर देखा जाता है कि लड़के लड़कियों के सामने ज्यादा फॉर्मल बनने की कोशिश करते हैं। जो कि बिल्कुल गलत है। क्योंकि इससे आप अपना असली चेहरा या रूप उस लड़की के सामने नहीं ला रहे हैं। शो ऑफ करना एक हद ही सही माना जा सकता है लेकिन जरा सोचिए कि अगर आपका असली चेहरा लड़की के सामने आ गया तो इससे उसका दिल भी टूट सकता है और आपके प्रति उसका विश्वास भी टूट सकता है। इसलिए आपको अपने व्यवहार या नेचर में बदलाव लाने की कोई जरूरत नहीं है आप जैसे हैं वैसे ही उस लड़की से मिलिए।

लड़कियों की बातों पर भी दें ध्यान:

इस बात का ख्याल रहे कि आप जब भी अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहे हैं तो सिर्फ अपनी रामकहानी ना सुनाएं। बल्कि जरूरी है कि आप उनको भी बोलने का मौका दें और उनकी बातों को भी ध्यान से सुनें। इससे आपकी पार्टनर को महसूस होगा कि हां, यार ये मुझे सीरियस लेता है और मेरी बातों को तवज्जो भी देता है। अगर सिर्फ आप ही बोलते रहेंगे तो इससे माहौल में थोड़ी बोरियत आने लगेगी और गर्लफ्रेंड पर नकारात्मक प्रभाव भी पड़ेगा।

कोई राज ना छिपाएं:

किसी भी रिश्ते के लिए जरूरी है कि आपके बीच किसी राज की कोई जगह नहीं होनी चाहिए। जितने कम सीक्रेट उतना मजबूत और लंबा रिश्ता। इस बात का ख्याल आपको जरूर रखना चाहिए। अगर आप कोई बात अपनी गर्लफ्रेंड से छिपाएंगे और वो बाद में उसे पता चलता है तो निश्चित रूप से आपके रिश्ते में दरार आनी तय है। इसलिए भले ही कितना ही बड़ा राज क्यों ना हो आप एक बार हिम्मत करके अपनी पार्टनर से बोलिए। हो सकता है वो कुछ दिन आपसे नाराज रहे या फिर ना बोले। लेकिन एक बार जब उसे ऐहसास होगा कि यार उसने इतनी बड़ी बात या राज मुझसे बताया, उसे मुझपर बहुत भरोसा है और मुझे उससे इस तरह नाराज नहीं रहना चाहिए। तो यकीन मानिए वो दौड़ी-दौड़ी आपके पास चली आएगी।

ये है लड़कियों को दीवाना बनाने के तरीके – तो इन तरीकों से आप पलभर में ही किसी भी लड़की को अपना दीवाना बना सकते हैं। इसके अलावा भी आपको अपनी गर्लफ्रेंड के प्रति सजग, ईमानदार भी रहने की जरूरत होती है। अगर आप हमारे बताए तरीकों को अमल में लाएंगे तो आप जरूर लड़कियों को इंप्रेस करने में कामयाब होंगे।

Don't Miss! random posts ..