ENG | HINDI

वो कौन सी पाकिस्तानी अभिनेत्री है जो भारतीय बहू बनने का सपना देख रही है?

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा ख़ान

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा ख़ान – हिन्दुस्तानियों का दिल इतना बड़ा है कि वो अपने दुश्मन को भी दिल में जगह देते हैं.

इसका सबसे बेहतरीन उदाहरण है सानिया मिर्ज़ा. एक पाकिस्तानी से निकाह करके सानिया ने दोनों मुल्कों के बीच दोस्ती और रिश्तेदारी का हाथ बढ़ाया. हिन्दुस्तान की यही अदा तो पाकिस्तानियों को पसंद है.

भले ही वहां के लड़के इस बात को न मानें लेकिन लड़कियां वहां से यहाँ आकर बसना चाहती हैं. उनके दिल में हिन्दुस्तानी बहू का सपना बस रहता है. आजकल ये खूब देखने को मिल रहा है. पहले वहां की हीरोइनें भारत में बॉलीवुड में फिल्में करके क़दम रखती हैं फिर धीरे-धीरे अपना दायरा बढ़ाती हैं.

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा ख़ान

आजकल पाकिस्तान की एक हीरोइन को हमारे एक हीरो के साथ कुछ ज़्यादा ही घुलते-मिलते देखा जा रहा है. इन मोहतरमा का नाम है माहिरा ख़ान. किंग ख़ान शाहरूख के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली माहिरा ख़ान की फिल्म रईस दर्शकों ने पसंद की. इसका कारण ये हुआ कि माहिरा ख़ान को कई अवॉर्ड फंक्शन में जाने का न्योता मिलने लगा.

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा ख़ान आजकल कपूर खानदान के लाडले रणबीर कपूर के साथ हैंगआउट करते हुए दिख रही हैं. माहिरा रणबीर के साथ सिगरेट शेयर करने से लेकर ड्रिंक्स और डिनर तक शेयर कर चुकी हैं. दोनों को एक कार में देखा गया. रणबीर की कोई भी फिल्म हिट नहीं हो पा रही है. ऐसे में लगता है उनका ध्यान भटक रहा है और वो कटरीना और दीपिका को छोड़कर पाकिस्तानी से नज़दीकी बढ़ा रहे हैं.

बात चाहे जो भी हो. हमें तो लगता है कि पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा ख़ान इसे एक अच्छा बहाना मान रही हैं और वो रणबीर के साथ हैंगआउट करने का एक भी मौक़ा गंवाने देना नहीं चाहतीं. वो जान रही हैं कि रणबीर अभी किसी के साथ कमिटेड नहीं हैं. ऐसे में उनके ऊपर डोरे डालकर उन्हें अपना खसम बनाना कोई बुरी बात नहीं है.

अब पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा ख़ान के दिल की बात को समझ में आती है, लेकिन रणबीर के दिल में क्या चल रहा है, वो तो वही जानें. हम तो यही कहेंगे कि इस माहिरा से दूर ही रहें तो बेहतर होगा.