ENG | HINDI

इस शख्स को मनाने के लिए जब परवीन बाबी नंगी ही निकल पड़ी घर से बाहर !

परवीन बाबी

कहते है कि जब कोई प्यार में होता है तो उसको कुछ भी गलत या सही नहीं लगता, शायद प्यार में लोग किसी भी बात का फैसला लेने की सही स्थिति में नहीं रहते है तभी तो हर साल ऐसे कई मामले सुनने को मिल जाते है जब लोग प्यार में खौफनाक कदम उठा लेते है।

प्यार एक नशे की तरह होता है जिसमें लोग कुछ भी कर गुजरने के लिए हर वक्त तैयार रहते है।  फिर चाहे आम आदमी हो या कोई सेलेब्रिटी प्यार का जूनून सब पर एक जैसा ही होता है।

आज हम एक ऐसी ही प्रेम कहानी की बात करने जा रहे है, जो फिल्मी दुनिया से संबंध रखती है।

इस प्रेम कहानी के हीरो फिल्मकार महेशा भट्ट है और हिरोइन दिवंगत परवीन बाबी है।

ये बात साल 1977 की है जब परवीन बाबी बॉलीवुड की टॉप की एक्ट्रेस रही थी। कहा जाता है कि परवीन बाबी और महेश भट्ट का इश्क उन दिनों बॉलीवुड की सुर्खियों में हुआ करता था। हालाँकि उस वक्त महेश भट्ट शादीशुदा थे और परवीन बाबी कबीर बेदी से ब्रेकअप के सदमें से ऊबर रही थी।

आपको बता दें कि परवीन बाबी और महेश भट्ट लिव-इन में भी रहे है। ये दोनों अपने प्यार में इस हद तक आगे बढ़ चुके थे कि दोनों एक दूसरे के बिना रह ही नहीं पाते थे।

उस वक्त टॉप की एक्ट्रेस परवीन महेश के प्यार में इस कदर पागल थी कि वे जब घर पर होती थी तब महेश को पागलों की तरह प्यार करती थी। बताया जाता है कि एक रात जब महेश किसी बात पर गुस्सा होकर चले गए तो प्यार में पागल परवीन भी उनके पीछे दौड़ी पड़ी, उस वक्त परवीन के बदन पर एक भी कपड़ा नहीं था और वे पूरी तरह न्यूड ही महेश भट्ट के पीछे बाहर तक आ गई थी।

ये परवीन बाबी की महेश भट्ट के प्रति दीवानगी ही थी की वे इस तरह बाहर आ गई।

हालाँकि उनका ये प्यार ज्यादा दिन नहीं चल सका और उनके अंतिम समय में कोई भी परवीन के साथ नहीं था।

साल 2005 में परवीन बाबी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। बताया जाता है कि परवीन लंबे समय से बीमार चल रही थी, 22 जनवरी 2005 को उनका मृत शरीर उनकी मौत के 2 दिन बाद उनके फ्लैट से बरामद किया गया । ये मृत्यु किन हालातों में और कैसे हुई ये पहेली आज तक राज ही है। उनकी मौत की गुत्थी को आज तक पुलिस भी नही सुलझा सकी है।

Article Categories:
बॉलीवुड

Don't Miss! random posts ..