ENG | HINDI

पढ़िए क्या बोल रहे किस्मत के धनी धोनी के सितारे ! सेमीफाइनल में ग्रह कर सकते हैं परेशान

ट्वेंटी-20 विश्व कप शुरू होने में अब कुछ ही समय बचा हुआ है.

सभी टीमों ने इस मौके पर अपनी कमर कस ली है और सभी अपने-अपने स्तर पर खुद को साबित करना चाहती हैं.

तो विश्व कप के मौके पर ज्योतिषाचार्य और पंडित भी कप्तान धोनी की कुंडली का विश्लेषण कर रहे हैं

आइये देखते हैं कि धोनी की कुंडली क्या बोल रही है और भारत के विश्व कप जीतने के कितने प्रतिशत चांस है-

किस्मत के धनी, महेंद्र सिंह धोनी ने अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर की शुरूआत, सन 2004 से की थी.

इनकी सूर्य राशि कर्क होने के कारण, यह संवेदनशील और भावनात्मक हैं. सन 2007 में आईसीसी ट्वेंटी-20, सन 2011 में आईसीसी विश्व कप और 2013 में आईसीसी चैंपियंस ट्राफी, भारतीय क्रिकेट टीम ने इन्हीं की कप्तानी में अपने नाम किया है.

उस समय, इनकी कुंडली के अन्दर लक्ष्मीनारायण योग बना था जो सिर्फ और सिर्फ सौभाग्य का सूचक होता है. लग्न में कहीं भी सूर्य, गुरू और बुध के इस त्रिकोण मिलन से इस योग का उदय होता है.

वर्तमान में धोनी की कुंडली:

जनवरी के अंत तक धोनी की कुंडली में शनि ग्रहण योग बना हुआ था. भाग्य का स्थान 9 वां होता है और इस वक़्त 9 वें स्थान पर शनि था. इस कारण से इनका मन विचलित चल रहा था और इनके सभी फैसले गलत सिद्ध हो रहे थे.

लेकिन अभी इनकी कुंडली देखने पर पता चलता है कि फरवरी अंत से  ब्रहस्पति और शुक्र के कारण इनको लाभ प्राप्त होना शुरू हो चुका है. उच्च का शुक्र धोनी को विश्व कप जीतने में मदद कर सकता है. शुक्र कला के क्षेत्र से संबंध रखता है और इस समय यह धोनी की मदद कर रहा है.

मार्च से अगस्त तक चंद्र के प्रत्यंतर दशा में होने से इनको लाभ प्राप्त होने वाला है. क्योंकि चंद्र लग्न सर्वोतम है. राशि सिंह होने से सूर्य और चंद्र के संबंध राशि लग्न और नवांश से बनने के कारण यह दुनिया भर में चमत्कारी साबित हो सकते हैं.

मार्च माह का राशिफल

इस अवधि के दौरान आप अत्यधिक उत्साही और स्फूर्तिवान रहेंगे. छोटी यात्राएं सुखद एवम् सुफलदायक रहेंगी. आप तुरंत निर्णय ले सकने की स्थिति में होगे और वह निर्णय सही सौभाग्यशाली समय होने के कारण मनचाहा काम होता रहेगा.

एक मुश्किल

कुंडली के 12 वे स्थान पर बैठा गुरू जरुर धोनी को परेशान करने का काम करेगा. कुछ मैचों में निकट की हार हो सकती हैं और वह भी सेमीफाइनल के समय ऐसा हो सकता है. लेकिन अगर धोनी गुरु को मजबूत करते हैं या सूर्य की आराधना कर उसने शक्ति प्राप्त करते हैं तो लाभ प्राप्त किया जा सकता है.

तो कुल मिलकर महेंद्र सिंह धोनी की कुंडली को पंडित जी पांच में से सवा चार नंबर दे रहे हैं और टीम इंडिया के विश्व कप जीतने की संभावना भी 88 प्रतिशत बता रहे हैं.

Article Categories:
विशेष

Don't Miss! random posts ..