ENG | HINDI

ये 4 राशि वाले हो जायेंगे मालामाल ! महालक्ष्मी का आशीर्वाद 9 से 15 अप्रैल तक होगा इनके साथ !

महालक्ष्मी का आशीर्वाद

महालक्ष्मी का आशीर्वाद – कलयुग  की सबसे बड़ी जरूरत है ‘धन’और हो भी क्यों ना, क्योंकि ये एक मात्र  ऐसा मार्ग है जो हमारी जरूरतों से लेकर हमें समाज में  प्रतिष्ठा भी दिलाता है।

हजारों वर्षों पहले ही भागवत पुराण में यह भविष्यवाणी कर दी गई थी कि कलियुग में एक अच्छा कुल  वही कहलाएगा, जिसके पास सबसे अधिक पैसा  होगा।

साथ ही आज कल की महंगाई  ने भी पैसे की वैल्यू और बढ़ा दी है, जिसे देखो वो पैसा कमाने के पीछे पागल है।

देखा जाये तो कलयुग में पैसा ही सबको खुश रखता है  । हर कोई चाहता है की महालक्ष्मी का आशीर्वाद और साथ हमेशा उसके साथ हो  ।धन की बारिश हो और ग़रीबी हमेशा दूर रहे  ।

दुनिया का  सबसे बड़ा धनवान बनाना तो हर कोई चाहता किन पैसा सबके हाथ में नहीं होता , किसी खास पर ही रहती है माँ लक्ष्मी की कृपा  । किसी खास पर ही होती है माँ लक्ष्मी महेरबान |

महालक्ष्मी का आशीर्वाद

साथ ही  हमारे  जीवन में कुछ नामो के राशि का भी प्रभाव पड़ता है , जो कि कभी बुरा तो कभी बहुत अच्छा होता है ।जिन लोगों  के उपर  माँ लक्ष्मी जी  की नज़र  हो उनके जीवन में खुशियां ही खुशियां रहती है।उनके जीवन में  पैसे की कभी कमी नहीं आती |

महालक्ष्मी का आशीर्वाद जिस पर हो दुनिया का हर सुख और वैभव उसके पास होता हैं।

महालक्ष्मी का आशीर्वाद और अपार कृपा से उन लोगों के घर दरिद्रता  कभी भूल कर भी कदम नहीं रखती ।

और ऐसे लोग दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की करते हैं। जो भी काम वो करते है उसमें उनको सफलता ही मिलती है ।

तो चलिए हम आप को बताते है  9 से 15 अप्रैल के बीच  को बहुत अधिक धन लाभ  होनेवाला है

इन्हें सफलता निश्चित तौर पर मिलेगी और उनके  जीवन में बहुत सारे बड़े बदलाव भी आने वाले है !

आइए जानते है वो कौन सी 4 राशियां है जिन के उपर माँ लक्ष्मीजी की कृपा है और वो मालामाल  होने वाले है  |

महालक्ष्मी का आशीर्वाद –

मेष राशि : – 

मेष राशि वालों के लिए ये समय बहुत ही अच्छा है। 9 से 15 अप्रैल के बीच तरक्की के योग बनेंगे और इनकी  हर इच्छा पूरी होगी   | बिगड़ा या रुका हुआ काम भी  पूरा हो जायेगा   |

मिथुन राशि :-

9 से 15 अप्रैल के बिच मिथुन राशि वालें को भी सफलता मिल सकती है ,लेकिन इनको मेहनत थोड़ी ज्यादा करनी पड़ सकती है ,नौकरी करने  वालों के लिए भी ये  समय अच्छा है। साथ की इनके काम की तारीफ हो सकती है । घर में खुशियां ही खुशियां आएंगी  ।

तुला राशि : –  

शादीशुदा  तुला  राशि  वाले  लोगों के लिए भी ये  समय बहुत अच्छा है  । सेहत के मामले में भी बेहतर  होगा , पुराने किए गए कार्यों से इनको लाभ प्राप्त भी हो सकता है । बड़े बुजुर्गों और मित्रों से  सहायता प्राप्त होगी ।
 
 कुंभ राशि :- 

ये समय आप का पूरा साथ देगा! और आपके जीवन में  मिठास बनी रहेगी ,कोई आपका बुरा नहीं कर सकता । साथ ही अचानक धन की प्राप्ति भी हो सकती है । मेहनत से किए गए प्रयासों का फल शुभ और लाभदायक रहेगा।लेकिन इसके लिए  कुंभ राशि वालो को प्रयास अधिक करना पड़ेगा  ।

महालक्ष्मी का आशीर्वाद – अगर आपकी राशि इनमें से हो तो आप भी उठाये इसका लाभ घर में सुख-समृद्धि लाने का ये सुनहरा मौक़ा हाथ से जाने ना दें । कहते है ना   माँ लक्ष्मी एक बार ही दरवाजा खटखटाती है । दुबारा ये लाभ मिले या ना मिले । तो बस मां का नाम लो और प्रयास करें धन की वर्षा जरुर होगी ।

Don't Miss! random posts ..