ENG | HINDI

संजय दत्त और अनिल कपूर नहीं बल्कि इस क्रिकेटर के पीछे पागल थी माधुरी दीक्षित !

धक-धक गर्ल अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अब भले ही सिल्वर स्क्रीन पर नज़र नहीं आतीं, मगर चर्चा में ज़रूर बनी रहती हैं.

वैसे इस उम्र में भी उनकी खूबसूरती और चार्म में कोई कमी नहीं आई है. आज भी उनकी मुस्कान पर लोग मर मिटते हैं.

अक्सर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता है. ये बात और है कि प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा हर कोई उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर सर्च करता रहता है. माधुरी से जुड़ी हर बात जानने के लिए लोग बेताब रहते हैं.

चलिए आज हम भी आपको अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की ज़िंदगी से जुड़ा एक राज़ बताते हैं.

एक वक़्त था जब हर जगह संजय दत्त और माधुरी के ही प्यार के चर्चे हुआ करते थें, मगर क्या आपको पता है कि बॉलीवुड की ये हसीन अभिनेत्री संजय से नहीं बल्कि इंडियन क्रिकेट टीम के एक क्रिकेटर के पीछे पागल थी.

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित

सालों पहले माधुरी ने एक इंटरव्यू में अपने इस क्रश का ज़िक्र किया था. जिसमें माधुरी ने कबूला था कि वो भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी सुनील गावस्कर के प्यार में पागल हो गई थीं. वह सुनील गावस्कर के पीछे भागना चाहती हैं और वो उन्हें काफी हद तक सेक्सी भी लगते थे.

उस वक़्त माधुरी सिर्फ़ 25 साल की थीं जबकि सुनील गावस्कर 43 साल के थे. वैसे आपको बता दें कि तब सुनील गावस्कर क्रिकेट से रिटायर हो चुके थे,  लेकिन सुनील के प्यार में माधुरी जैसे दीवानी सी हो गयी थी.

ज़ाहिर है जब सुनील को ये बात पता चली होगी, तो वो फूले नहीं समाए होंगे.

इतनी हसीन हीरोइन अगर आपसे प्यार करेगी, तो ज़ाहिर है किसी को भी अच्छा ही लगेगा.

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित फिलहाल फिल्मों से दूर है. अभी हाल में खबर आई थी कि प्रियंका चोपड़ा माधुरी दीक्षित की लाइफ पर आधारित एक कॉमेडी सीरिज़ प्रोड्यूस करने वाली हैं, जिसमें दिखाया जाएगा कि माधुरी किस तरह से यूएस सेटल हुई और वहां के मुताबिक खुद को उन्होंने ढाला.