ENG | HINDI

तो ये था वह कारण जिसके लिए रातों रात माधुरी ने कर दिया था अनिल से ब्रेकअप !

माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर
बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित के यूं तो कई दीवाने थे लेकिन बॉलीवुड के मिस्टर इंडिया एक जमाने उन पर पूरी तरह से फिदा थे।
जब माधुरी को पता चला तो वह भी उन्हें पसंद करने लगी और उनके साथ समय बिताने लगी।
बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक साथ काम करते – करते माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर को साथ वक्त बिताने का मौका मिला और फिर दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए। माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर का अफेयर लंबे समय तब चला, लेकिन एक दिन अचानक माधुरी ने अनिल से दूर जाने का फैसला ले लिया और उनसे ब्रेकअप कर लिया।
पहले तो अनिल को कुछ समझ नहीं आया, लेकिन जब धक-धक गर्ल ने अनिल को ब्रेकअप का कारण बताया तो मिस्टर इंडिया हैरान रह गए।
दरअसल हुआ यूं कि ए​क दिन फिल्म के सेट अनिल की पत्नी सुनीता कपूर सोनम और अपनी छोटी बेटी को लेकर आईं। सोनम और रिहा को अनिल के साथ खुश देखकर मन ही मन माधुरी को अपने किए पर अफसोस हुआ और उसी रात उन्होंने फैसला लिया कि वह ​अपने कारण किसी का बसा-बसाया घर नहीं तोड़ेगी और इसी के चलते उन्होंने अनिल कपूर से दूरियां बना ली।
उसके बाद ​अनिल ने माधुरी दीक्षित से बात करने का काफी कोशिश की, लेकिन तब तक वह अपना मन बना चुकी थीं और फिर दोबारा वह उनकी जिंदगी में वापस नहीं जाना चाहती थीं।
हालांकि कहते तो यह भी हैं कि तब तक माधुरी संजय दत्त के करीब आ चुकी थीं और संजू के कहने पर उन्होंने बॉलीवुड में बाकी लोगों से अपने सारे रिश्ते खत्म कर दिए थे।
खैर, अब सच क्या है ये तो माधुरी ही जानें लेकिन इतना तो तय है कि उनका अनिल से दूर जाने का फैसला उनके और अनिल दोनों के लिए सही साबित हुआ था, क्योंकि आज दोनों ही अपने परिवारों के साथ खुश हैं।