ENG | HINDI

सलमान के करीब रहने के लिए लुलिया कैटरीना को इस तरह से रख रही हैं उनसे दूर !

लूलिया

भले ही बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ का ब्रेकअप हो चुका है लेकिन ये जोड़ी ‘एक था टाइगर’ के सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ में साथ काम कर रही है.

ब्रेकअप के बाद कैटरीना और सलमान खान को साथ देखकर लुलिया की टेंशन बढ़ गई है. इसलिए लूलिया अपनी तरफ से सलमान और कैटरीना को एक-दूसरे से अलग रखने की पूरी कोशिश कर रही हैं.

खबर है कि जब भी लूलिया का सामना कैटरीना से होता है तो वो उन्हें नजरअंदाज करने की पूरी कोशिश करती हैं इसके अलावा वो ज्यादा से ज्यादा समय सलमान के साथ बिताने की कोशिश करती हैं ताकि कैटरीना सलमान के करीब ना जा सके.

सलमान के लिए कैटरीना को किया नजरअंदाज

खबरों की मानें तो हाल ही में सलमान खान की बहन अलविरा और उनके पति अतुल अग्निहोत्री ने एक प्राइवेट डिनर पार्टी रखी और उसमें कैटरीना समेत कई करीबी दोस्तों को भी इनवाइट किया.

कैटरीना कैफ इस डिनर पार्टी में बॉलीवुड के कई और सेलेब्स के साथ डिनर करती नजर आईं, लेकिन जैसे ही लूलिया को इस बात का पता चला कि कैटरीना इस प्राइवेट डिनर पार्टी में इनवाइटेड हैं वैसे ही लूलिया ने इस पार्टी से दूर रहने का फैसला कर लिया.

हालांकि अलविरा ने लूलिया को इस डिनर पार्टी के लिए इनवाइट किया था लेकिन बावजूद इसके वो इस पार्टी में नहीं आईं.

ऐसे में यह सवाल उठना लाजमी है कि आखिर लूलिया सलमान की बहन की पार्टी में क्यों नहीं गईं.

लेकिन अब लूलिया अलविरा को भला कैसे समझाएं कि उन्होंने कैटरीना की वजह से इस पार्टी को मिस कर दिया. क्योंकि पार्टी में ना चाहते हुए भी लुलिया का सामना कैटरीना से हो जाता, जो वो किसी भी हाल में नहीं चाहती थीं.

वैसे कैटरीना का सामना करने से बचने और पार्टी में शामिल ना होने का सबसे अच्छा बहाना तो उन्हें खुद सलमान खान की वजह से ही मिल गया. सूत्रों की मानें तो जब यह डिनर पार्टी हो रही थी उसी वक्त सलमान दबंग टूर के लिए हॉगकॉग रवाना हो रहे थे और लुलिया ज्यादा से ज्यादा समय सलमान के करीब रहकर बिताना चाहती थीं इसलिए उन्होंने पार्टी में नहीं जाने का फैसला किया.

यहां लुलिया के दिमाग की तारीफ तो बनती है क्योंकि उन्होंने एक तीर से दो निशाना लगाया है. ऐसा करके उन्हें सलमान के साथ अकेले क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिल गया तो वहीं इस पार्टी में ना जाकर उन्हें कैटरीना को नजरअंदाज करने का बहाना भी मिल गया.

बहरहाल लुलिया कैटरीना को क्यों नजरअंदाज कर रही हैं यह हम और आप अच्छी तरह से समझ सकते हैं.

आखिर कैटरीना सलमान की एक्स जो हैं ऐसे में लुलिया को डर सता रहा है कि कहीं फिर से उनके बॉयफ्रेंड और कैटरीना के बीच नजदीकियां ना बढ़ने लगे.

Don't Miss! random posts ..