ENG | HINDI

ये है दुनिया की सबसे दुखी बिल्ली !

दुखी बिल्ली

दोस्तों आज तक आपने दुनिया में बहुत सारे अजीबो – गरीब चीजों के बारे में सुना होगा. और देखा भी होगा.

आपने एक – से – एक दुखी इंसान देखे होंगे. लेकिन आज हम आपको जो दिखाने और बताने जा रहे हैं, वो है एक बिल्ली की दास्तान. जी हां दोस्तों ये बिल्ली दुनिया की सबसे दुखी बिल्ली है.

दोस्तो इसके चेहरे को जरा ध्यान से देखिए. ध्यान से देखने की शायद जरूरत ही नहीं. क्योंकि इसे देखकर कोई भी आसानी से कह देगा कि ये बिल्ली बहुत उदास है. बहुत दुखी है. वाकई में कितनी दुखी लग रही है ना.

दोस्तों इंटरनेट यूजर्स ने इस बिल्ली को दुनिया की सबसे दुखी बिल्ली के तमगे से नवाजा है.

इस दुखी बिल्ली का नाम लुहु है. चाहे कुछ भी क्यों न करे, लेकिन इसके चेहरे के भाव कभी बदलते नहीं. उसकी आंखों में हमेशा एक अजीब सी उदासी छाई रहती है.

बीजिंग में लुहु का घर है. जहां वो अपने मालिक मैगी लियो के साथ उनके घर में रहती है. और लुहु के साथ उसके दो और भाई भी हैं.

लुहु के मालिक मैगी ने अपनी इन तीनों बिल्लियों की तस्वीरों को शेयर करने के लिए इंस्ट्राग्राम एक पेज भी बनाया है. दोस्तों इस पेज पर इन बिल्लियों के 40,000 फॉलोअर्स बन चुके हैं.

लुहु के दो और भाई जो हैं, वो बेहद खुश और मस्ती भरे माहौल में रहते हैं. जबकि वहीं पर एक साथ रहते हुए भी लुहु हमेशा दुखी और उदास दिखती है.

लुहु हर वो काम करती है, जो उसके दोनों भाई करते हैं. खाना खाती है, खेलती है, मेकअप करती है. लेकिन कुछ भी हो जाए उसकी उदासी दूर नहीं होती.

यही कारण है कि लुहु के चाहने वाले उसे दुनिया की सबसे दुखी बिल्ली कहने लगे.

लुहु की उदास आंखें हीं उसे सोशल मीडिया पर फेमस बना रही है.

जहां कुछ लोग उसकी उदासी को इंजॉय कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग इस बात पर सोचने को भी मजबूर हैं कि आखिर लुहु इतनी उदास रहती क्यों है.

Don't Miss! random posts ..