ENG | HINDI

दो आशिक लड़ रहे थे माशूका के लिये, लड़की निकल ली तीसरे के संग

लव, सेक्स, धोखा

आज के जमाने में लव, सेक्स, धोखा आम बात हो गयी है.

लोगों ने भारत को भी विदेश बना लिया है, जहां पर रिश्तों को लेकर कोई लॉयल्टी ही नहीं है.

जिसका जब मन चाहता है वह अपनी पत्नी या पति को छोड़कर दूसरे के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, लव, सेक्स, धोखा कर लेता है बिना किसी परेशानी के. हाल हि में कर्नाटक की राजधानी बैंगलुरू के पुणे हाइवे पर एक फिल्मी नजारा देखने को मिला. जिसमें सड़क पर दो आदमी आपस में लड़ रहे थे, केवल एक महिला के खातिर. पहला अपने को उसका पति बोल रहा था वहीं दूसरा भी उसे अपनी पत्नी बोल रहा था. लेकिन महिला दोनों को लड़ते देख रही थी. वह न तो कुछ बोल रही थी ना ही लड़ाई शांत करना की कोशिश कर रही थी.

लव, सेक्स, धोखा

हाइवे पर हुआ फिल्मी ड्रामा – लव, सेक्स, धोखा

पहले दोनों पुरुष मुंह से लड़ रहे थे अचानक लड़ाई बढ़ गई और दोनों एक-दूसरे को पीटने लगे इतने में एक बाइक सावर आया और महिला उसकी बाइक पर बैठकर नौ दो ग्यारह हो गयी. और दोनों बस खड़े-खड़े देखते ही रह गए. जिसने भी इस मामले को देखा या सुना, वह हंस-हंसकर लोट-पोट हो गया. लेकिन पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

उसने दोनों आदमियों के बयान लिए हैं और तीसरे की खोज में लगी है.

लव, सेक्स, धोखा

दो आशिक लड़ते रहे माशूका तीसरे के साथ फरार

दरअसल, ये मामला बैंगलुरु के पुणे हाईवे का है. जहां पर शशिकला नामक महिला सिद्धाराजू नामक शख्स के साथ बस स्टॉप पर खड़ी थी. तभी अचानक वहां मूर्ति नाम का एक शख्स आया. उसने शशिकला को उस व्यक्ति के साथ देखा तो उससे लड़ने लगा तभी दोनों में हाथापाई शुरु हो गई. इतने में एक तीसरा शख्स आया और शशिकला उसके साथ रफूचक्कर हो गयी.

लव, सेक्स, धोखा

शशिकला के थे कई सारे एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

पुलिस ने बताया कि शशिकला ने साल 2000 में रंगास्वामी नामक व्यक्ति से शादी की थी. उसके साथ 10 साल तक रही. उसके बाद शशिकला रमेश के साथ रहने लगी और 2015 में कुमार नाम के शख्स के पास चली गई. उसका रिश्ता कुमार के साथ केवल 6 महीने ही चला. इसके बाद साल 2017 से वह चिक्का बिदारी कल्लू मूर्ति नामक ट्रैक्टर ड्राइवर के साथ रह रही थी, जिसके पहले से ही दो बच्चे थे. साथ ही पता चला कि शशिकला जहां पर काम करती थी. वहां के एक कैब ड्राइवर सिद्धाराजू से भी शशिकला के अवैध संबंध थे. इसके बाद शशिकला ने मूर्ति को छोड़कर सिद्धाराजू के साथ रहना शुरु कर दिया.

लव, सेक्स, धोखा

शशिकला के भागने के बाद पुलिस उस तीसरे शख्स की तलाश कर रही है जिसके साथ वह भागी है.

तो दोस्तों, ये थी कहानी लव, सेक्स, धोखा – आप ही बताएं कि उस महिला ने जो किया वह सही था या गलत? हमें नीचे दिये गए कमेंट् बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें और ऐसी खबरें पढ़ने के लिये हमारी साइट पर आते रहें.

Don't Miss! random posts ..