ENG | HINDI

जानिए एक वैश्या और एक भिखारी की इमोशनल प्रेम कहानी!

प्रेम कहानी

जब-जब लोगों का प्यार पर से भरोसा उठा है तब-तब ऐसी प्रेम कहानी सामने आई है जो मोहब्बत की दुनिया में मील का पत्थर साबित हुई है।

आज जहाँ लोगों के बीच प्यार का मतलब सिर्फ सेक्स बनके रह गया है वहां ऐसी लव स्टोरी का सामने आना उन हजारों प्रेमियों के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं है।

आज हम आपके सामने एक ऐसी ही इमोशनल प्रेम कहानी लेकर आये है।

जी हाँ एक वैश्या और एक भिखारी की प्रेम कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

दरअसल पिछले दिनों बांग्लादेश के एक फोटोग्राफर ने इस खुबसूरत प्रेम कहानी को दुनिया के सामने लाने का काम किया है। इस फोटोग्राफर ने फेसबुक पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें एक अपाहिज आदमी के साथ एक महिला नज़र आ रही है। दरअसल बांग्लादेश की सेक्स वर्कर रजिया बेगम को एक अपाहिज भिखारी अब्बास मियां से प्यार हो जाता है।

जब एक दिन काफी बारिश हो रही थी उस वक्त बारिश से बचने के लिए रजिया एक पेड़ खड़ी थी।

किसी वजह से रजिया उस वक्त रो रही थी तभी उसकी नज़र पास ही व्हील चेयर पर बैठे एक आदमी पर पड़ी। वो भिखारी नजदीक आया और रजिया के हाथ  में 50 टका दे दिया। बस फिर क्या था रजिया उस आदमी को दुनिया का सबसे अच्छा इंसान समझने लगी।

क्योंकि रजिया के नजर में ये दुनिया का पहला ऐसा इंसान था जिसनें उसे बिना छुए पैसे दिए थे।

उसके बाद फिर दोनों अलग हो गए। कई महीनों बाद अब्बास रजिया को फिर एक पेड़ के नीचे बैठा हुआ मिला। वहां पर दोनों ने काफी देर तक बातें की तो पता चला कि अपाहिज होने की वजह से उसकी पत्नी उसे छोड़ कर चली गई। वहीं रजिया कैसे छोटी उम्र में ही सेक्स वर्कर बन गई ये कहानी सुनकर अब्बास का भी दिल पिघल गया और दोनों ने साथ रहने का फैसला कर लिया था।

रजिया का कहना है कि जीवन में अबास के आने के बाद अब सब कुछ सामान्य हो गया है। पूरा परिवार अब ख़ुशी के साथ रहने लगा है दोनों की शादी को चार साल हो गए है। कहते है कि जब दो बेसहारा लोग एक-दूसरे का सहारा बन जाते है तो जिंदगी आसान हो जाती है। कुछ ऐसी ही है अब्बास और रजिया की प्रेम कहानी।

Don't Miss! random posts ..