ENG | HINDI

ये छोटी सी फोटो फ्रेम बदल देगी आपकी लव लाइफ

लव-लाइफ – कलयुग में सबकुछ बदल जाता है.

कोई भी चीज़ स्थिर नहीं रहती. यहाँ तक कि रिश्ते भी आजकल स्थिर नहीं रहते. कलयुग अपनी मायाजाल से सबका ध्यान भटकाता रहता है. ये युग सबको परेशान करके ही आनंद उठाता है.

एक ही छत के नीचे रहने के बाद भी लोग एक-दूसरे को समय नहीं दे पाते. कई दिनों तक हस्बैंड-वाइफ में बात नहीं हो पाती. कुछ लोग तो ऐसे हैं, जो कई दिनों तक अपने पार्टनर का चेहरा तक नहीं देख पाते. इससे घर में कलह और अंत में झगड़ा होने लगता है.  प्यार कम हो जाता है. रिश्ते टूटने के कगार पर आ जाते हैं.

आपकी लव-लाइफ में अगर कुछ ऐसी उथल-पुथल चल रही है तो उसे फिक्स करें. ऐसा करना बहुत ही आसान है. इसके लिए आपको बस बाज़ार से एक छोटी सी फोटोफ्रेम लानी होगी. एक ऐसी फोटो फ्रेम जो आपके जीवन याने लव-लाइफ को बदल देगी. आपकी लाइफ में नफरत की जगह प्यार भर देगी. आप दोनों जो एक-दूसरे की शक्ल नहीं देखना चाहते एक-दूसरे के बिना रह नहीं पाएंगे. विश्वास कीजिए. ये सच है. ऐसा हम नहीं, बल्कि कई जानकार मानते हैं.

लव-लाइफ

लव बर्ड्स की ये फोटो फ्रेम जैसे ही आपके बेडरूम की दीवारों पर सजेगी आपकी लव-लाइफ में सुधार आने लगेगा. आप दोनों जो एक दूसरे से इतनी नफरत करते हैं, वो प्यार में बदल जाएगा.

इस फोटो को आप ऐसी जगह टांगे, जहाँ आप दोनों की नज़रें आसानी से पहुँच जाए. बस सोते और जागते समय आप दोनों का ध्यान सबसे पहली इसी फोटो पर जाए.

आप चाहें तो फेंगसुई का ये नुस्खा भी अपना सकती हैं. अपने बेड के ठीक बगल में एक टेबल पर इस मूर्ति को रखें. जैसे ही इसे कमरे में रखेंगे उस कमरे में प्यार की किरणे फ़ैलाने लगेंगी. आप दोनों एक –दूसरे की चाहत में गिरफ्तार होएं लगोगे. जो एक-दूसरे से बहुत नफरत करते हैं, उनके लिए भी ये नुस्खा बहुत फायदेमंद साबित हुआ है

तो अब देर किस बता कि बस, थोड़ा पैसा खर्च कीजिए और कमरे में इन तस्वीरों को लगा दीजिए. बेडरूम से एक बार फिर अपनी लव-लाइफ को नया आयाम दीजिए.

Don't Miss! random posts ..