ENG | HINDI

ये है वो आतंकवादी जिन्हे प्यार ले डूबा

आतंकवादी जिन्हे प्यार ले डूबा

आतंकवादी जिन्हे प्यार ले डूबा – कहते है प्यार ऐसी चीज है जो कभी किसी को इतना आबाद कर देता है कि कोई सोच भी नही सकता तो कभी इस कद्दर बर्बाद कर देता है कि आप अंदाजा भी नही लगा सकते ।

और आंतकवादी हो, डाॅन हो, सेलिब्रिटी हो या फिर कोई आम इंसान प्यार तो हर किसी को होता है ।

लेकिन फिर भी हम आतंकवादियो की बात करते है तो हमें लगता है उनमें दया भवना  नही होती।क्योंकि उनका माइंड वाॅश  किया जाता है तो उनका प्यार में पङने का सवाल नही उठता ।

लेकिन आज हम बात करेंगे कुछ ऐसे आतंकवादी जिन्हे प्यार ले डूबा । यानि जिनकी मौत का कारण या जेल जाने का कारण उनकी प्रेमिका थी ।

पिछले साल जुलाई में कश्मीर में हिजबुल मुजाहिदीन के कंमाडर बुराहन वानी की सेना ने आत्महत्या कर दी थी। लेकिन क्या आप जानते हैं उसकी मौत का कारण उसकी प्रेमिका बनी थी। बुरहान वानी के जगह की खबर उसकी गर्लफ्रेंड ने ही सेना को दी थी। जिस वजह से सेना वहां वक्त पर पहुंच पाई ।दरअसल बुरहान वानी का कई महिलाओं और लडकियों के साथ संबंध था जिस वजह से बुरहान वानी की गर्लफ्रेंड उसे बदला लेना चाहती थी । लेकिन बुरहान वानी को क्या पता था ।उसकी बेवफाई उसे मौत के गाट उतार देगी ।

आतंकवादी जिन्हे प्यार ले डूबा

बुरहान वानी के बाद तो कश्मीरी अंतकवादियों ने सबक लिया होगा । लेकिन ऐसा नही हुआ । कश्मीर का मोस्ट वांटेड अबु दुजाना भी प्यार के चलते मारा गया । दरअसल अबु दुजाना की पत्नी कश्मीर के पुलवामा में रहती है । इसके अलावा पुलवामा में ही अबु दुजाना ने एक गर्लफ्रेंड भी बना रखी थी । अब ये कहना तो मुश्किल है कि गर्लफ्रेंड और पत्नी में से किसने सेना को खबर की । लेकिन खबर मिलने के बाद सेना वेश बदलकर वहां तैनात हो गई और जब रात को अबु दुजाना अपनी पत्नी के घर पहुंचा तो वहां उसका स्वागत सेना ने किया. किया और फायरिंग में मारा गया । हालांकि ऐसा  सिर्फ बुरहान वानी या अबु दुजाना नही है जो प्यार के चक्कर में मारे गए ।

आतंकवादी जिन्हे प्यार ले डूबा

बुरहान वानी के आंतकी संगठन का कंमाडर बने  से कुछ साल  कश्मीर में लश्कर कमांडर सलमान बट का खौफ था। सलमान बट कई आतंकी हमलों शामिल रहा । लेकिन आखिर में उसकी मौत भी उसकी गर्लफ्रेंड के रुप में सामने आई । और वो मौत की बलि चढ गया । और यही हाल आतंकी सैफुल्लह का भी हुआ जो अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गया था। लेकिन इस बात की खबर पहले ही सेना को लग गई थी। और उन्होंने वहां पहुंचकर उसे मार गिराया।

आतंकवादी जिन्हे प्यार ले डूबा

और 1993 में हुए मुंबई हमले के दोषी अबु सलेम की लव स्टोरी तो खैर सभी जानते ही है । अबु सलेम एक्ट्रेस मोनिका बेदी से बेइंतहा मोहब्बत करता था । लेकिन उसने प्यार की नींव झूठ से रखी । 1993 के हमलों अबु सलेम के होने की गवाही खुद अबु सलेम की गर्लफ्रेंड मोनिका बेदी ने पुलिस को दी थी। हालांकि इसके बावजूद भी मोनिका को भि कुछ वक्त के लिए जेल जाना पङा था।

आतंकवादी जिन्हे प्यार ले डूबा

ये है वो आतंकवादी जिन्हे प्यार ले डूबा – माना जाता है कि इश्क में पडने से हो रही मौतों के चलते इन आतंकवादियो को अपने मालिकों से बार बार इश्क में न पङने की हिदायत दी जाती है। लेकिन ये फिर भी दिल के हाथों मजबूर होकर मौत को बुलावा दे ही देते है ।

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading...

Don't Miss! random posts ..