ENG | HINDI

बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या इन लोगों के साथ खेल चुकी हैं प्यार का खेल !

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय

पूर्व मिस वर्ल्ड और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय 20 अप्रैल 2007 में अभिषेक बच्चन के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधी. शादी के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की लाड़ली बहू बन गईं और आज वो अपनी नन्ही सी बेटी आराध्या और पूरे बच्चन परिवार के साथ एक खुशहाल जीवन जी रही हैं.

लेकिन ऐसा नहीं है कि अभिषेक बच्चन ही ऐश्वर्या की जिंदगी में आए पहले मर्द हैं बल्कि अभिषेक से पहले भी ऐश की जिंदगी में कई मर्द आए जिनके साथ ऐश प्यार का हसीन खेल खेल चुकी हैं.

तो चलिए हम आपको बताते हैं मॉडलिंग के दिनों से लेकर शादी तक उनकी जिंदगी में आए उन मर्दों के बारे में, जिनके साथ ऐश्वर्या के अफेयर के किस्से काफी मशहूर हुए थे.

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय –

1 – राजीव मूलचंदानी

जब ऐश्वर्या मॉडलिंग करती थीं तब उनकी मुलाकात राजीव मूलचंदानी से हुई थी उस दौरान राजीव भी एक मॉडल हुआ करते थे. दोनों एक दूसरे के इतने करीब आ गए थे कि राजीव को ऐश का बॉयफ्रेंड बताया जाने लगा.

लेकिन जब अभिनेत्री मनीषा कोइराला से राजीव मूलचंदानी की नजदीकियों की चर्चा जोरों पर होने लगी तब ऐश्वर्या ने राजीव से किनारा कर लिया.

2 – सलमान खान

सलमान खान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी को शायद ही कोई भूला सकता है. दरअसल दोनों की प्रेम कहानी की शुरूआत संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान हुई थी.

दोनों की इस लव स्टोरी ने करीब दो साल तक देशभर की मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींचे रखा. तब हर किसी को यही लग रहा था कि ऐश और सलमान जल्द ही शादी भी कर लेंगे.

लेकिन दोनों के रिलेशनशिप में दूरियां बढ़ने लगी और देखते ही देखते दोनों का रिश्ता एक दर्दनाक मोड़ पर आकर खत्म हो गया. कहा जाता है कि सलमान के हिंसक रवैए के चलते ऐश ने उनसे रिश्ता खत्म कर लिया.

3 – विवेक ओबेरॉय

सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या के खालीपन को भरने का काम किया अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने. बताया जाता है कि विवेक और ऐश जब एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब दोनों के बीच बहुत अच्छी दोस्ती हो गई.

विवेक से ऐश की बढ़ती नजदीकियां सलमान को रास नहीं आई लिहाजा उन्होंने विवेक को धमकाया और ऐश से दूर रहने की नसीहत दी. कहा जाता है कि विवेक ऐश को बेहद चाहते थे लेकिन ऐश उन्हें अपना दोस्त मानती थीं शायद इसी वजह से दोनों के बीच दोस्ती का यह रिश्ता भी खत्म हो गया.

4 – अभिषेक बच्चन

विवेक ओबेरॉय का चैप्टर क्लोज होते ही ऐश की जिंदगी में अभिषेक बच्चन आए. हालांकि उस वक्त अभिषेक और करिश्मा की सगाई हो चुकी थी लेकिन दोनों की सगाई जल्दी ही टूट गई.

ऐश और अभिषेक ने ‘गुरू’ और ‘उमराव जान’ जैसी कुछ फिल्मों में साथ काम किया और इसी दौरान अभिषेक ऐश के प्रति आकर्षित होने लगे.

टोरंटो में फिल्म ‘गुरू’ के प्रीमियर के दौरान अभिषेक ने ऐश को शादी के लिए प्रपोज किया और ऐश ने फौरन हां कर दी. जिसके बाद 20 अप्रैल 2007 को दोनों ने शादी कर ली.

गौरतलब है कि शादी से पहले इन मर्दों के साथ प्यार का खेल खेलने के बाद आखिरकार अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को अपना मिस्टर परफेक्ट मिल ही गया. जिसके साथ शादी करके वो अपनी जिंदगी के हसीन लम्हों को खुलकर जी रही हैं.

Don't Miss! random posts ..