ENG | HINDI

इस तरह से इस तरह के लड़कों का होता है कैरेक्टर ढीला !

लड़कों का कैरेक्टर

लड़कों का कैरेक्टर ढीला – समय के साथ-साथ अब लोगों के बीच में प्यार की वेल्यू कम होती जा रही है।

इतना ही नही कुछ लोगों के लिए तो प्यार सिर्फ सेक्स बनकर रह गया है। पहले एक समय था जब हीर-राँझा, लैला-मजनू, रोमियो-जुलियट जैसे प्रेमियों ने प्यार को जिंदा रखने के लिए अपनी जान कुरबान कर दी थी। लेकिन आज वो पुराना वाला प्यार कहीं नजर नही आता है क्योंकि अब प्यार लोगों के लिए एक खेल बन गया है।

अब लड़के और लड़कियां के एक ही समय में एक से ज्यादा लोगों से संबंध रहते है। खासकर लड़कों में तो ये शर्त लगी रहती है की कौन ज्यादा लड़कियों को फ़्लर्ट करता है। हालांकि इस मामले में अधिक्तर लड़कों का कहना है कि उन्हें ऐसा करने में मजा आता है और वे इसे एक गेम की तरह खलेते है।

आज हम आपको कुछ ऐसे ही लड़कों के बारे में बताने जा रहे है जो प्यार को एक खेल समझते है।

आइये जानते है उन लड़को के बारे में जिन लड़कों का कैरेक्टर ढीला होता है।

1 – जो लड़के कमिटमेंट करने से डरते है, वो लड़के कई लडकियों के साथ संबंध रखते है। इस तरह के लड़कों के लिए प्यार एक खेल की तरह हो जाता है।

2 – कुछ लड़के अपनी जिंदगी को एन्जॉय करने के लिए ऐसा करते है। उनका मानना होता है कि जिंदगी को एन्जॉय करने के लिये लड़कियों को फ्लर्ट करना जरुरी है।

3 – कुछ लड़के प्यार में धोखा खाने के बाद इस तरह की हरकते करते है। वो ऐसा सोचते है कि जब किसी लड़की ने मेरा दिल तोड़ा है तो मैं उसका बदला लेकर रहूँगा। वो इस तरह की हरकते फिर निर्दोष लड़कियों के साथ करने से भी परहेज नहीं करते है।

4 – कुछ लड़के ज्यादा गुड लूकिंग होते है, जिस वजह से लड़कियां उनसे आसानी से इम्प्रेस हो जाती है और बस अपने इसी टेलेंट की वजह से वो लड़का कई लड़कियों को घूमाता है।

5 – कुछ लड़के अपने दोस्तों के ग्रुप में अपनी अलग पहचान बनाने के लिए ज्यादा लड़कियों से संबंध रखते है।

इस तरह से लड़कों का कैरेक्टर ढीला होता है. इस तरह के लड़कों का कैरेक्टर ढीला होता है ये है लड़के प्यार को एक खेल की तरह समझते है। इस तरह के लड़कों से हर लड़की को बच के रहना चाहिए।

Don't Miss! random posts ..