ENG | HINDI

इस लड़की के पैर दुनिया में सबसे लम्बे हैं !

सबसे लंबे पैर

सबसे लंबे पैर – इस दुनिया में किसी की आंख अच्छी है, तो किसी की नाक, किसी की स्माइल अच्छी है तो किसी का फिगर.

लड़कियों की हर एक चीज़ लड़कों को बहुत अच्छी लगती है. लड़कियां अपनी खूबसूरती के कारण ही लकड़ों के दिल पर राज करती हैं. आम लड़की से लेकर ख़ास लड़की तक हमें किसी का कुछ न कुछ पसंद होता है.

वैसे आमतौर पर हीरोइन और मॉडल बिकनी पहनने के बाद चर्चा में आती हैं. उनका सेक्सी फिगर लोगों को इतना भाता है कि क्या कहना. एक ऐसी ही मॉडल है, जिसके फिगर से ज़्यादा लोग उसकी टांगें पसंद करते हैं. इस मॉडल की टांग दुनिया में सबसे लम्बी है.

सबसे लंबे पैर –

महज़ २१ साल में अपनी खूबसूरती से पूरी दुनिया में अपने नाम की चर्चा कराने वाली अनासतासिया रेशेतोवा सबसे लंबे पैर की वजह से लड़कों के बीच फेमस हैं. इनके पैर इतने लम्बे हैं कि उतने लम्बे किसी के नहीं ये पूर्व ब्‍यूटी क्‍वीन रही हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. लगातार फोटोज शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर इनके सबसे लंबे पैर की खूब तारीफ होती है. इनके खूबसूरत पैरों की तारीफ हर जगह होती रहती है.

दुनिया में बहुत सी खूबसूरत लड़कियां हैं, लेकिन इस मॉडल की खूबसूरत पैर उसको बाकी लोगों से अलग खड़े कर रहे हैं.

लोग यह सोच-सोचकर पागल हुए जा रहे हैं कि आखिर किसी भी इंसान के पैर इतने लम्बे कैसे हो सकते हैं?

हालाँकि हमारे पास इस सवाल का जवाब तो नहीं है, लेकिन इन्हें देखने के बाद यकीन हो जाता है कि प्रकृति की रचना वाकई बहुत ही अद्भुत है. इनमें से सबसे ज्यादा चर्चा में इस समय यही मॉडल है.

अजीब कहानी है इस मॉडल की. बचपन में कोई इसे सीढ़ी तो कोई कुछ और कहकर बुलाता था. अनासतासिया रेशेतोवा के अनुसार बचपन में जब यह स्कूल में थी तो इन्हें घोड़ी और जिराफ तक कहा जाता था.  बचपन में इस तरह की बातें सुनने के बाद भी इस मॉडल का मोरल डाउन नहीं हुआ और वो अपने इन्हीं पैरों की कमी को अपनी खूबसूरती बना लीं.

आज लोग इनके चेहरे से ज्यादा इनके पैरों की तारीफ करते हैं.

सोशल मीडिया पर जब भी ये मॉडल अपनी तस्वीर शेयर करती है तो इसके सेक्सी लेग्स की तारीफ जमकर होती है. लड़के इसके पैरों के दीवाने हैं. लोगों को इसके पैरों की तारीफ करते हुए देखा जा सकता है. किसी ने सच कहा है कि जो हमारे शरीर की सबसे बड़ी कमी होती है उसे ही अगर हम अपनी मजबूती बना लें तो ज़माना बदल जाता है. ज़माना हमारी तारीफ करने में लग जाता है. अब इस मॉडल की सहेलियां और आसपास के लोग इसे सेक्सी लेग्स वाली लड़की कहकर बुलाते हैं. अब इसे कोई सीढ़ी या जिराफ नहीं कहता.

इस मॉडल की खूबसूरती की बजाय इसके पैरों को देखकर एक रैपर घायल हो गया और इससे मोहब्बत कर बैठा. ये मॉडल अपने रैपर बॉयफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर खूब फोटो शेयर करती है.

अगर आप भी अपनी किसी कमी को लेकर हमेशा परेशान रहते हैं तो अब चिंता छोड़िए और उसी कमी को अपनी मज़बूती बना लीजिए.

Don't Miss! random posts ..