ENG | HINDI

लियोनल मेसी और उनकी वाइफ की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर मचा रही हैं धमाल

मेसी और अंटोनेला की शादी
मेसी और अंटोनेला की शादी – दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में शुमार अर्जेंटीना के फुटबॉलर लियोनल मैसी और उनकी बचपन की दोस्त अंटोनेला रोकुज्जो 30 जून को शादी के बंधन में बंध गए हैं।
लियोनल की शादी के कई फुटबॉल खिलाड़ी और फिल्मी सितारे गवाह बनें।
इस समारोह में 400 से अधिक पुलिस वालों को सुरक्षा में तैनात किया गया था। एक ओर खास बात इन दोनों के शादी से पहले दो बच्चे भी हैं, जो उनके साथ ही रहते हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों दोनों कपल की शादी की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। इसमें रोकुज्जो ने 2 करोड़ से भी महंगी ड्रेस पहनी हुई है।
इन तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई यही कहेगा कि ये दोनों एक—दूसरे के लिए ही बनें हैं।
मेसी और अंटोनेला की शादी में करीब 250 मेहमानों ने शिरकत की। लेकिन शादी के दौरान मेसी का काफी मजाक भी बनाया गया। जी हां, जब उन्होंने पत्नी रोकुज्जो को चूमा तो कुछ ऐसा हो गया कि मानो लियोनल घबरा गए हों।
मैदान पर परफेक्ट ड्रिब्लिंग करने वाले मेसी रोकुज्जो को ठीक से किस भी नहीं कर पाए, शादी होने के बाद मेसी ने रोकुज्जो को किस करने की कोशिश की। लेकिन उनकी पत्नी अपने गाल आगे बढ़ा रही थी।
बता दें शादी के बाद मेसी और अंटोनेला  ने अपने फैंस के साथ सेल्फी भी ली। खबरों के मुताबिक, 30 वर्षीय मेसी अर्जेंटीना की सबसे भव्य जगह सिटी सेंटर रोजारियो कैंपस में अपनी बचपन की दोस्त के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं।
मेसी और अंटोनेला की शादी में पॉप स्टार शकीरा भी अपने पति गेरार्ड पिक के साथ शादी समारोह में पहुंचीं।
मेसी और अंटोनेला की शादी

Don't Miss! random posts ..