ENG | HINDI

ये 5 झूठ बड़ी सफाई से बोलती हैं लडकियाँ !

झूठ जो लडकियाँ बोलती है

झूठ जो लडकियाँ बोलती है – लाइफ में कभी न कभी हर कोई झूठ बोलता ही है।

इसी तरह रिलेशनशिप में भी लड़का और लड़की दोनों ही कई तरह के झूठ बोलते हैं जो उनके पार्टनर को पता भी नहीं चलता। अगर आपको भी ऐसा लगता है कि आपकी गर्लफ्रेंड आपसे कोई झूठ नहीं बोलती है तो ये आपकी गलतफहमी है।

हर लड़की अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से कुछ न कुछ झूठ जरूर बोलती है।

चलिए कौनसे है वो झूठ जो लडकियाँ बोलती है

झूठ जो लडकियाँ बोलती है

झूठ जो लडकियाँ बोलती है –

1 – पहला झूठ

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड के आगे किसी दूसरी लड़की की तारीफ करें तो भले ही वो उस समय कह दे कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन असलियत में उन्‍हें बहुत फर्क पड़ता है। ये सब बातें वो अपने दिमाग में नोट कर के रखती हैं और मौका मिलने पर इस बात पर अच्‍छी तरह से अपनी भड़ास निकालती हैं।

2 – दूसरा झूठ

आपने अकसर अपनी गर्लफ्रेंड को कहते सुना होगा कि वो बिलकुल भी मेकअप नहीं करती और न ही अपनी स्क्नि का ध्‍यान रखती हैं। लेकिन असल में ऐसा बिलकुल भी नहीं है। हर लड़की अपने सजने-संवरने पर पूरा ध्‍यान देती है और खासकर अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से मिलने पर तो वो सजकर जाना ही पसंद करती हैं।

3 – तीसरा झूठ

अपने ब्‍वॉयफ्रेंड का दोस्‍तों के साथ समय बिताना और मौज-मस्‍ती करना लड़कियों को कतई पसंद नहीं होता लेकिन फिर भी वो झूठे मन से कह देती हैं कि जाओ और अपने दोस्‍तों के साथ मज़े करो। अकसर लड़कियां चाहती हैं कि आप सिर्फ उनके साथ ही कहीं घूमने जाएं।

4 – चौथा झूठ

लड़कियां अपने ब्‍वॉयफ्रेंड को बिलकुल भी स्‍पेस देना पसंद नहीं करती हैं लेकिन मजबूरी में उन्‍हें ये कहना पड़ता है कि वो स्‍पेस देने के लिए तैयार हैं। जबकि लड़कियों की आदत होती है कि वो अपने ब्‍वॉयफ्रेंड की पल-पल की खबर रखना चाहती हैं।

5 – पांचवा झूठ

जब आपकी गर्लफ्रेंड कहे कि ‘मुझे कुछ नहीं पता आपको जो मन करे वो कर लो’ तो समझ जाएं कि वो आपसे गुस्‍सा हैं और चाहती हैं कि आप वही करें जो वो कहती हैं।

ये है वो झूठ जो लडकियाँ बोलती है  – अमूमन ऐसा देखा गया है कि अपने ब्‍वॉयफ्रेंड को लेकर बनाए गए नियम हर लड़की के एक जैसे ही होते हैं। इसलिए हम ये कह सकते हैं कि ये झूठ हर लड़की ने अपनी लाइफ में कभी न कभी अपने ब्‍वॉयफ्रेंड या पति से जरूर बोले होंगें।

Don't Miss! random posts ..