ENG | HINDI

दो सहेलियाँ करती हैं एक-दूसरे से प्यार लेकिन इनके घरवाले हैं खिलाफ !

दो सहेलियों की प्रेम कहानी

अपने घरवालों की मर्जी के बगैर जब एक लड़का और एक लड़की एक-दूसरे से प्यार करते हैं तब वो अपने परिवार वालों के खिलाफ बगावत करके अपने प्यार को मंजिल तक पहुंचाते हैं.

प्यार में बगावत होना लाजमी है लेकिन तब जब ये प्यार का किस्सा एक लड़का और लड़की के बीच चल रहा हो ना कि दो लेस्बियन के बीच. जी हां, आज हम आपको बताने जा रहे हैं दो सहेलियों की प्रेम कहानी.

साथ जीने मरने की खा चुकी हैं कसम

दरअसल ये मामला है पटना का, जहां दो लड़कियों के बीच दोस्ती हुई फिर उनकी दोस्ती देखते ही देखते इतनी गहरी हो गई कि ये दोनों सहेलियां कब एक-दूसरे के करीब आ गई उन्हें इसका पता ही नहीं चला.

हालांकि जब तक इन दोनों सहेलियों के घरवालों को इनके प्यार की भनक नहीं थी तब तक वो इनकी दोस्ती को देखकर बेहद खुश होते थे. लेकिन इन सहेलियों के बीच प्यार की दीवानगी इस कदर बढ़ गई कि दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खा ली.

जब दोनों सहेलियों के अफेयर के बारे में उनके परिवार वालों को पता चला तो वो इन सहेलियों के प्यार के खिलाफ उतर गए और एक-दूसरे के दुश्मन बन बैठे.

बताया जाता है कि एक दिन दोनों सहेलियों को आपत्तिजनक हालत में देखकर उनके परिवार वाले सन्न रह गए और इस शर्मनाक हरकत के लिए दोनों लड़कियों की जमकर पिटाई भी की.

फिर परिवार वालों से बगावत करते हुए ये दोनों सहेलियां घर छोड़कर भाग गईं. जिसके बाद इनमें से एक लड़की के पिता ने पुलिस थाने में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. जब पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की तो दोनों सहेलियां वापस घर लौट आईं.

इन दोनों लड़कियों का कहना है कि वो एक-दूसरे से प्यार करती हैं और जिंदगी भर एक-दूसरे के साथ रहना चाहती हैं.

ये है दो सहेलियों की प्रेम कहानी – भले ही ये दोनों लड़कियां एक-दूसरे से प्यार करने का दावा कर रही हैं लेकिन आज भी हमारे समाज में इस तरह के रिश्ते को मान्यता नहीं दी गई है. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि इन दोनों के प्यार का मंजिल तक पहुंच पाना काफी मुश्किल है.

Don't Miss! random posts ..