ENG | HINDI

आजकल सब लड़के एक जैसा हेयर स्टाइल क्यों रखते है ?

मोहॉक हेयर स्टाइल

हेयर स्टाइल को लेकर आजकल के लड़के कुछ क्रेज़ी से हो गये है।

क्योंकि लड़के अपने में सबसे ज्यादा अगर किसी चीज़ पर ध्यान देते है तो वो है उनका हेयर स्टाइल।

उन्हें सबसे ज्यादा प्यार होता है अपने बालों से तभी तो हर आधा घंटे में वो अपने बालों को जरुर देखते है। कुल मिलाकर ये कह सकते है कि आजकल के लड़के बालों को लेकर इस कदर क्रेजी है कि वे दूसरी चीजों के लिए कम्प्रोमाइज कर लेते है लेकिन बालों के लिए नहीं। हालाँकि बालों के लिए केयरिंग होना जरुरी भी है, क्योंकि यही बाल हमारी पर्सनालिटी में चार चाँद भी तो लगाते है।

लेकिन आजकल जिस लड़के को देखो वो एक जैसी हेयर स्टाइल में ही देखा जा रहा है।

जी हाँ लड़के कॉपी करने के मामले में लड़कियों से भी आगे निकल गए है। सब एक जैसी हेयर स्टाइल में देखे जा रहे है। कभी-कभी तो ऐसा लगता है जैसे कोई आर्मी की सिलेक्शन चल रही है जिसमें सब को एक जैसे हेयर स्टाइल रखने को कहा गया हो।

लेकिन आपको बता दें कि सबसे ज्यादा कॉपी किया गया है मोहॉक हेयर स्टाइल।

जी हाँ वही जिसमें अपने विराट कोहली नज़र आते है दाढ़ी के साथ मोहॉक हेयर स्टाइल में लड़के काफी कूल नजर आते है।

मोहॉक हेयर स्टाइल का जादू ऐसा छाया है कि आपके कॉलेज में, आपके मोहल्ले में, पड़ोस में, और तो और कई सेलिब्रिटीज भी इस तरह का हेयर स्टाइल रख रहे है। इस मोहॉक हेयर स्टाइल को 2016 का सबसे ज्यादा कॉपी किया गया हेयर स्टाइल घोषित किया गया है।

इतना ही नही इस साल यानि कि 2017 में भी मोहॉक हेयर स्टाइल चल ही रहा है।

वैसे तो मोहॉक हेयर स्टाइल को अपनाने की कई वजहें है। जैसे कि कम पैसे में महंगे मेकओवर का दम रखता है, ठीक-ठाक दिखने वाले लड़के भी इस हेयर स्टाइल के बाद हॉट लगने लगते है, लड़कियों को भी लड़को में ये हेयर स्टाइल अच्छा खासा पसंद किया गया है, लेकिन सबसे बड़ी वजह है लड़को का आइडल विराट कोहली इस हेयर स्टाइल में हमेशा कूल दिखता है।

Don't Miss! random posts ..