ENG | HINDI

ये लेटेस्ट फेशन गारमेंट्स आपकी सुन्दरता में लगा देंगे चार चाँद !

लेटेस्ट फेशन गारमेंट्स

लेटेस्ट फेशन गारमेंट्स – आज-कल अपने लुक और कपड़ो को लेकर सभी सजग रहते हैं फिर चाहे मेल हो या फीमेल।

वैसे भी बाबा साहेब अम्बेडकर ने कहा था “इंसान अपनी वेश-भूषा के ज़रिये अपने आपको और अपने लिए समाज के रवैये को आसानी से कई हद तक बदल सकता है”अर्थात ‘इंसान की वेश-भूषा उसके बारे में बहुत कुछ कह देती है’।

और यह सच भी है। भारत देश में जाति-वाद चलता है, यहाँ अक्सर लोगों को उनके कपड़ों के द्वारा पहचाना जाता है।

ऐसे में आपकी वेश-भूषा बदलना या समय के साथ उसे इम्प्रूव करना बहुत ज़रूरी हो जाता है।  इसलिए आज हम बताने वाले हैं कुछ ख़ास और लेटेस्ट फेशन गारमेंट्स के बारे में, जो सिर्फ आपकी सुन्दरता ही नहीं  बल्कि आपका कॉन्फिडेंस भी बढ़ा देंगे।

लेटेस्ट फेशन गारमेंट्स – 

1:  ब्लेजर एंड जीन्स:

हम अधिकतर बचपन से लेकर अब तक कोट-पेंट के फॉर्मल कॉम्बिनेशन को देखते आ रहे हैं। लेकिन कोट-पेंट की जगह अब ब्लेजर और जींस ने ले ली है। अगर आप ऑफिस के अलावा किसी पार्टी, अथवा ट्रिप पर जा रहे हैं तो ब्लेज़र और जींस आपके लिए बेस्ट वियर साबित होंगे । इसका दूसरा रीज़न ये भी है कि ये गारमेंट्स फेशन के साथ-साथ आपके लिए बहुत कम्फर्टटेबल होते हैं।

latest fashion garments

2:  व्ही नैक टी-शर्ट:

टी-शर्ट की बात करें तो एक ज़माने से टी-शर्ट सदाबहार गारमेंट्स रहे हैं। और यह आज भीलड़के-लड़कियों की पहली पसंद है। एक्टर से लेकर आम लोगों तक हर कोई टी-शर्ट का दीवाना है। जहाँ आज नए-नए ब्रांड, और फेशन की टीशर्ट की आ रही है वही व्ही नैक टी-शर्ट लोगों की पहली पसंद बनती जा रही है।

लेटेस्ट फेशन गारमेंट्स

3:  मोदी कुर्ता :

वैसे तो कुर्ता हमारा पारंपरिक वियर है, लेकिन जब से मोदी जी सत्ता में आये हैं, तब से उनका कुर्ता भी सत्ता में है। युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक में मोदी कुर्ता फेमस हो चूका है। अगर परंपरा कि नज़रिए से देखे तो मोदी कुर्ता यानी हाफ आस्तीन का कुर्ता पहले भी बनता था, आम भाषा में इसे बंडी कहा जाता है। लेकिन जब से मोदी जी ने इसे पहन कर प्रधानमन्त्री बने हैं तब से इस कुर्ते का भी नया नामकरण हो गया है।

लेटेस्ट फेशन गारमेंट्स

4:  पॉकेट लेस पेंट:

आजकल इस तरह के पेंट17 से 24 साल तक के लड़कों की पसंद बन चुके हैं। क्योंकि ये पेंट कम्फ़र्टेबल के साथ-साथ नयी क्रिएटिविटी दर्शाते हैं। कुछ पेंट्स में तो फनी डायलॉग्सभी लिखे होते हैं।

लेटेस्ट फेशन गारमेंट्स

5:  हूडिस जैकेट:

आज कल कमीज का फेशन ओल्ड हो चूका है, ऐसे में हूडीस एक तरह का नया फेशन है। जो युवाओं के सिर चढ़ कर बोल रहा है। आजकल युवाओं द्वारा हूडीस हर मौसम में उपयोग की जा रही है। इसके अलावा एक दूसरी मिलती जुलती बेरायटी शर्ट कम जैकेट है, जो लोगों को खूब आकर्षित कर रहा है।

लेटेस्ट फेशन गारमेंट्सलेटेस्ट फेशन गारमेंट्स

ये है लेटेस्ट फेशन गारमेंट्स  – इस तरह ये लेटेस्ट फेशन आइकॉन आपकी सुन्दरता को बढ़ाने के लिए तैयार हैं, बस अब इन्हें अपने रंग रूप के अनुसार इन्हें चुनना बाकी है।