ENG | HINDI

विवादों में रहने वाले KRK के बारे में कितना जानते है आप!

केआरके

कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके, कहने को तो ये फिल्म क्रिटिक्स और ट्रेड एनालिस्ट है, लेकिन ये अपने काम के लिए कम बल्कि उल्टे सीधे बयानों को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते है।

हाल ही में ये फिर से सुर्खियों में है दरअसल पिछले दिनों इन्होंने ट्विट कर कहा कि बिग बॉस 10 की विनर वीजे बानी ही बनेगी और वोट करने वाली जनता ‘इडियट’ है।

हालाँकि अपने इस ट्विट की वजह से केआरके को काफी लताड़ा भी गया लेकिन उनका काम ही है कंट्रोवर्सी करना और खबरों में रहना।

वैसे आपको बता दें कि केआरके की लाइफ बेहद ही दिलचस्प है, जिसके बारे में वो खुद बता रहे है जानिए उनके अनुसार-

1 – केआरके का कहना है कि उनका घर 21 हजार स्क्वेयर फीट में बना आलिशान बंगला है। यही नहीं उनके लिए जो चाय बनती है उसका दूध हॉलैंड आता है, फ्रांस से पानी और चायपत्ती लन्दन से आती है।

2 – अपने बिजनेस के बारे में केआरके का कहना है कि उनका 1000 करोड़ का टर्नओवर है, और वे अपने भाई के साथ मिलकर गारमेंट का बिजनेस करते है। उनका प्रोडक्ट खाड़ी देशों और यूके में एक्सपोर्ट होता है।

3 – केआरके का दुबई में एक बड़ा घर है जिसका नाम ‘जन्नत’ है। वहीं मुंबई में उनका ऑफिस और घर वर्सोवा में है। उनके घर के अगले हिस्से पर बड़े आकर में आर लिखा हुआ है।

4 – केआरके अपनी हरकतों से बाज नहीं आते है, एक बार वो अभिषेक बच्चन से भी भीड़ चुके है। उन्होंने अभिषेक को फ्लॉप स्टार बताते हुए मजाक उड़ाया था, हालाँकि बाद में अभिषेक ने उनको करारा जवाब दिया था।

5 – बताया जाता है कि KRK ने हीरो बनने के लिए अपना घर छोड़ दिया था। लेकिन बतौर एक्टर लो बजट और भोजपुरी फिल्मों से आगे नहीं बढ़ सके।

6 – हालाँकि 2008 में KRK की देशद्रोही फिल्म आई थी, लेकिन किसी ने नहीं देखी। वहीं 2014 में एक विलेन में भी KRK नज़र आ चुके है।

7 – KRK एक ऐसा शख्स है जो ट्विटर पर प्रपोज़ से लेकर ब्रेकअप भी कर लेता है। KRK ने टीवी एक्ट्रेस सारा खान को ट्विटर पर प्रपोज किया था।

8 – हालाँकि इससे पहले भी वे कई हरकते कर चुके है जैसे एक्ट्रेस असिन को हर सुबह ट्विटर पर ‘किस’ भेजने की वजह से चर्चा में रहे।

9 – KRK का नफरत करने का तरीका भी एकदम अलग है, जब वे किसी व्यक्ति को ट्विटर पर नापसंद करते है तो उसे ‘2RSPpl’ यानि दो टके के लोग कहते है।

10 – KRK के घर में उनकी जितनी भी तस्वीरें लगी है, उनमें वे चश्मा लगाये और बन्दुक लहराते नज़र आते है।

11 – केआरके इससे पहले पीएम मोदी का भी मजाक उड़ा चुके है, केआरके ने ट्विट करके कहा कि “पीएम मोदी भाईगिरी कर रहे है तभी तो पिछले 2 साल में ओबामा से 9 बार मिल चुके है, इससे हमारे पड़ोसी देश नेपाल, भूटान, पाकिस्तान और शीलंका बेहद नाराज है।“

12 – पिछले दिनों अजय देवगन की शिवाय को लेकर भी उन्होंने कहा था कि अगर शिवाय हिट होती है तो वे अजय देवगन के ऑफिस बॉय तक बन जायेंगे। हालाँकि बाद में शिवाय हिट हो गई लेकिन अजय के ऑफिस में नया ऑफिस बॉय आज तक नहीं पंहुचा।

तो ये थे कंट्रोवर्सी किंग KRK उर्फ कमाल राशिद खान, जिनकी जिन्दगी बाकई में काफी दिलचस्प है, क्योंकि इनकी एक चाय के बनने के लिए तीन देशों की सेवाएं ली जाती है।

Article Tags:
·
Article Categories:
बॉलीवुड