ENG | HINDI

हॉलीवुड की एक ऐसी माँ जिसने खुद अपनी ही बेटी का सेक्स टेप किया था लीक !

सेक्स टेप लीक

सेक्स टेप लीक – पॉपुलैरिटी पाने के लिए लोग अपने आप को बेच देते हैं ये तो सुना था, लेकिन हॉलीवुड में इससे भी आगे निकल गये हैं लोग. फेमस होने के अब वहां के लोग अपने बच्चों को ही बेच रहे हैं.

जी हाँ, विश्वास नहीं होता न, तो पढ़िए ये खबर.

हाल ही में एक खबर ने हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक तहलका मचा दिया.

बात एक ऐसी उठी जिसे सोचना तक असंभव लग रहा था. हॉलीवुड की एक ऐसी माँ है, जिसने खुद फेमस होने के लिए अपनी बेटी के बेडरूम की तस्वीरें लीक कर दी – सेक्स टेप लीक कर दी. जी हाँ, सिर्फ इतना ही नहीं उसने बाकायदा एक टेप बनाया और उसे मार्किट में लीक कर दिया.

हॉलीवुड के किम कर्दशियन को भला कौन नहीं जानता.

सेक्स टेप लीक

अपने सुपर सेक्सी बैक की वजह से वो फेमस हुईं. किम की हर फोटो उनके फैंस में रोमांच भर देती है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब किम की मां ने उनके पर्सनल मोमेंट को दुनिया के सामने कर दिया था, वो भी सिर्फ़ इसलिए ताकि लोग उन्हें जान सकें. किम की मां क्रिस जेनर ने कभी अपने बच्चों की परवाह नहीं की. परवरिश के मामले में उन्हें अगर बेकार मां कहा जाए, तो ग़लत नहीं होगा. किम ने पैसे कमाने का ज़रिया अपने ही बच्चों को बना लिया. किम कार्दशियन का यूज़ उन्होंने सबसे ज़्यादा किया.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एक बार उन्होंने किम के सेक्स टेप लीक करवा दिया था. किम की मां ने ऐसा इसिलए किया ताकि लोग उनकी बेटी की सेक्सी बॉडी को देखें और उसे काम दें. काम देंगे तो घर में पैसा भी आएगा.

शुक्र है यह सोच अभी तक इंडिया में नहीं आयी है, वरना मां के रूप को लोग गाली देने लगते हैं. एक मां ही तो है, जिसे स्वार्थी नहीं कहा जाता.

अब किम की इस बात में कितनी सच्चाई है, ये तो मां बेटी ही जानें.