ENG | HINDI

दूसरे वनडे मैच के बाद – ड्रेसिंग रूम में विराट कोहली ने इन 4 खिलाड़ियों पर निकाला गुस्सा

खिलाडियों पर कोहली नाराज

विराट कोहली इस समय इंडियन क्रिकेट टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं.

कोहली को वैसे तो सभी अपने आक्रामक रणनीति के लिए अधिक पसंद करते हैं. भारत ने इंग्लैंड के साथ चल रही एकदिवसीय सीरीज में अपनी ताकत का अहसास दुनिया को करा दिया है लेकिन मैच जीतने के बाद भी कोहली अभी टीम से पूरी तरह से खुश नजर नहीं आये थे.

सच तो यह है कि अगर भारतीय टीम ने दूसरा एक दिवसीय मैच जीता है तो उसका सबसे पहला श्रेय युवराज सिंह और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को जाता है. मैच खत्म होने के बाद कप्तान विराट कोहली ने अपनी नाराजगी जाहिर भी की थी लेकिन ड्रेसिंग रूम में कुछ ख़ास खिलाडियों पर कोहली नाराज है.

तो आइये आपको बताते हैं किन खिलाडियों पर कोहली नाराज हैं-

खिलाडियों पर कोहली नाराज –

1. के.एल राहुल

विराट कोहली जानते हैं कि राहुल के अंदर रन बनाने की क्षमता भी है और वह रन का भूखा भी है. राहुल के ऊपर कोहली बार-बार इसीलिए विश्वास दिखा रहे हैं क्योकि राहुल आगामी दिनों के लिए एक सफल ओपनर बन सकता है. लेकिन वहीँ दूसरी तरफ यह खिलाड़ी अपनी गलतियों से अच्छी विकेट के ऊपर भी खेल नहीं पा रहा है. कोहली ने ड्रेसिंग रूम में राहुल पर गुस्सा भी किया है.

2. शिखर धवन

शिखर धवन को तो कोहली ने यह भी बोल दिया है कि अब शायद और ज्यादा मौके देने उनको संभव नहीं हैं. शिखर धवन को कोहली ने कड़े शब्दों में बोला है कि उनको टीम ने काफी मौके दिए हैं लेकिन वह इनका फायदा नहीं उठा पाए हैं. वैसे टीम से जुड़े कुछ सूत्रों का मानें तो धवन को अब रणजी खेलने का आदेश जल्द दिया जा सकता है.

खिलाडियों पर कोहली नाराज

3. जसप्रीत बुमराह

बुमराह पर कोहली काफी बड़ा दांव लगा रहे हैं. बुमराह की असली ताकत कभी योर्कर गेंद हुआ करती थी. आने वाले दिनों में इंडियन टीम को बाहर के देशों में जाकर भी खेलना है और वहा की पिच एक दम अलग होती है. बुमराह को कोहली पिछले दोनों बार से योर्कर पर ध्यान देने को बोल रहे हैं लेकिन वह ऐसा नहीं कर पा रहे हैं.

खिलाडियों पर कोहली नाराज

4. हार्दिक पंडया

हार्दिक के साथ समस्या यह है कि वह गेंदबाजी और बैटिंग दोनों ही चीजों में परिपूर्ण नहीं हैं. मात्र 30 रण तक गेंदबाजी और पारी के 5 ओवर तक ही यह गेंदबाज सही से गेंद कर पाता है. कोहली ड्रेसिंग रूम में इसी बात तो बार-बार पंडया को समझा रहे हैं कि वह किसी एक चीज में परिपूर्ण प्रदर्शन करके दिखायें.

खिलाडियों पर कोहली नाराज

इन खिलाडियों पर कोहली नाराज था – तो जब दूसरा वनडे खत्म हुआ तो इसीलिए कप्तान कोहली ने यह बात पत्रकारों से कही थी कि अभी टीम का प्रदर्शन सिर्फ 75 प्रतिशत तक सही था. ओपनिंग जोड़ी बार-बार टीम को निराश कर रही है. जाहिर है कि कोहली गलती करने वाले खिलाड़ियों को ऐसे ही छोड़ने वाले कप्तान तो बिलकुल भी नहीं हैं.

Don't Miss! random posts ..