ENG | HINDI

इस तरह के चुंबन करोगे तो लड़कियां आपके नजदीक नहीं आयेंगी ! 5 तरह के kiss जो लड़कियों को पसंद नहीं आते

Kisses That Girls Do Not Like

अक्सर हम सब यही पढ़ते है देखते हैं कि लड़कियों को किस तरह के चुम्बन पसंद हैं.

किस तरह की kiss में उनको बहुत मजा आता है लेकिन क्या कभी आपने यह जानने की कोशिश की है कि किस तरह के kisses लड़कियां बिलकुल पसंद नहीं करती हैं.

कई बार तो इस तरह के kiss करने वालों की पास लड़कियां रहती ही नहीं हैं.

तो आइये जानते हैं वह 5 kisses जिन्हें लड़कियां बिलकुल पसंद नहीं करती हैं-

1.  ब्लड किस

लड़कियों को उस तरह की kiss बिलकुल भी पसंद नहीं आती हैं जिनसे उनके होठों पर ब्लड आ जाता है. वैसे होता क्या है कि कई लड़के किस करते समय साथी के निचले होठ को इतनी तेज़ काटते हैं कि उनके ब्लड आने लगता है. तो लड़कियां इस तरह के लड़कों से दूर ही रहती हैं.

2.  फिश टैंक किस

जी हाँ लड़कियों को बिलकुल पसंद नहीं है कि लड़कों की हार्ड जीभ उनके मुंह में बहुत अधिक देर तक रहे. लड़कों की जीभ इतनी हार्ड होती है कि उनको अच्छा नहीं लगता है. तो वह नहीं चाहती हैं कि लड़कों की टंग इनके मुंह में अन्दर तक देर तक रहे.

3.  जीभ से मुंह ना चाटे

कई लड़के उस समय इतने उत्साह में आ जाते हैं कि वह अपनी जीभ से लड़कियों के मुंह को चाटना शुरू कर देते हैं. याद रखें कि लडकियोंको यह बिलकुल पसंद नहीं आता है.

4.  वोइस kiss

जी हाँ अगर kiss करते वक़्त लड़कों के मुंह से किसी भी तरह की आवाज आती है तो इससे लड़कियां बहुत ज्यादा बोर होने लगती हैं. लड़कियों को लगता है कि यह लड़का काफी सिंपल है और इसे किस करना नहीं आता है.

5.  कम मसालेदार किस

जी कम मसालेदार किस से मतलब है कि अगर लड़कियों को सिंपल या बहुत ढीली किस जब मिलती है तो उसे भी वह पसंद नहीं करती हैं. लड़कियां चाहती हैं कि किस करते वक़्त लड़के उनको पूरा जोश से भर दें.

लेकिन याद रखें कि उनको काटना या जंगली किस भी नहीं चाहिए होती हैं.

उनके चेहरे पर आपकी पकड़ कैसी है यह बात बहुत मायने रखती है.

तो अब अगली बार जब आप किस करें तो इन बातों का ध्यान जरूर रखें. और याद रखें कि प्यार करना एक कला है और वह कला भी आपको जरूर आणि चाहिए.

Don't Miss! random posts ..