ENG | HINDI

किम कदार्शियां के साथ एक रात बिताने के लिए 64 करोड़ देने को तैयार है सऊदी अरब का ये शक्तिशाली शख्स !

मोहम्मद बिन सलमान

जानीमानी मॉडल और एक्ट्रेस किम कदार्शियां दुनिया भर में अपने हॉट और सेक्सी फिगर के लिए मशहूर हैं.

अपनी बोल्डनेस के कारण अक्सर सुर्खियों में रहनेवाली किम अपनी सेक्सी बॉडी दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं.

किम जितनी हॉट और सेक्सी हैं उनकी अदाएं भी उतनी ही कातिलाना है. वो अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं इतना ही नहीं वो कई बार अपना न्यूड फोटोशूट भी करवा चुकी है.

किम कदार्शियां के हॉट और सेक्सी बॉडी को देखकर सऊदी अरब  का सबसे ताकतवर  और रईस आदमी इस कदर दीवाना हो गया कि उसने किम के साथ एक रात बिताने के लिए 64 करोड़ रुपये देने की पेशकश कर दी.

किम के साथ रात बिताने के लिए 64 करोड़ देने को तैयार

दरअसल सउदी अरब के सुल्तान सलमान बिन अब्दुल अजीज अल सौद ने एक अहम फैसले में अपने बेटे मोहम्मद बिन सलमान को उत्तराधिकारी घोषित किया है. इस ऐलान के बाद मोहम्मद बिन सलमान दुनिया के ताकतवर और अमीर लोगों में शुमार हो गए हैं.

आपको बता दें कि नए क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान किम के हुस्न के ऐसे दीवाने बन बैठे हैं कि उनकी एक झलक पाने के लिए करोड़ों लुटाने को तैयार हैं.

किम के इस दीवाने के कई ऐसे किस्से भी हैं जिसके चलते वो अक्सर सुर्खियों में रहते हैं.

किम को एक रात के लिए 64 करोड़ रुपये का ऑफर देने वाले मोहम्मद बिन सलमान उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब कुछ ऑनलाइन न्यूज साइट्स ने खबर दी कि वो अमेरिकी टीवी की मशहूर हस्ती किम कदार्शियां को एक रात के बदले 10 मिलियन डॉलर देने की पेशकश की थी.

बताया जाता है कि किम के पास सुल्तान का ये ऑफर तब आया था, जब किम के पति ने खुद पर कर्ज होने को लेकर एक ट्वीट किया था. खबरों की मानें तो किम खुद सऊदी गईं थी लेकिन उन्होंने इस तरह के किसी भी ऑफर के मिलने की बात से इंकार किया था.

गौरतलब है कि अमेरिका की स्टार किम कदार्शियां ना सिर्फ अमेरिका बल्कि दुनियाभर में मशहूर हैं. उनकी बोल्ड तस्वीरें हमेशा ही सोशल मीडिया पर सनसनी मचाती रहती है. यही वजह है कि उनके चाहनेवालों की इस लंबी लिस्ट में सऊदी अरब के सुल्तान का नाम भी शुमार है जो उनपर करोड़ों लुटाने को तैयार है.

Don't Miss! random posts ..