ENG | HINDI

बिग बी के शॉ कौन बनेगा करोड़पति में हो गया है ये बदलाव

कौन बनेगा करोड़पति

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला कौन बनेगा करोड़पति की आठ सीरिज की कामयाबी के बाद नौवां सीरिज इस महीने से प्रसारित होने वाला है। इस शो को पिछले कई सालों से अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे है। यह शो अमिताभ बच्चन का सबसे पसंदीदा शो है।

कौन बनेगा करोड़पति इस बार सोनी टीवी पर 29 अगस्त से शुरु हो रहा है। यह हमेशा की तरह रात में 9 बजे प्रसारित होगा।

अगर आपको याद हो तो कुछ महीने पहले भी सुर्खियों में यह शो आ गया था। खबर थी कि इस बार अमिताभ बच्चन नहीं बल्कि रणबीर कपूर इस कार्यक्रम को होस्ट करेंगे। खबर तो यह भी थी कि बिग बी की बहू एश्वर्या या माधुरी दीक्षित इस कार्यक्रम में अमिताभ की जगह ले सकती है। अब कार्यक्रम की घोषणा के साथ ही इन सभी अफवाहों पर विराम लग गया है। इस कार्यक्रम को बिग बी ही होस्ट करेंगे लेकिन इस कार्यक्रम में कुछ परिवर्तन किए गए हैं।

इसमें नई लाईफ लाईन शुरु किया जाएगा। पहले इसमें लाईफ लाईन के तौर पर ‘फोनो-फ्रेंड’ की जगह ‘वीडियो-ए-फ्रैंड’ होगा। इसके अलावा इसमें ‘जोड़ीदार’ नाम से नई लाईफ शुरु किया गया है। इसका इस्तेमाल कोई भी प्रतिभागी हॉट सीट पर कर सकते है।

डिजीटल ट्रांजेक्शन को बढ़ावा देने के मकसद से अब विजेता को चेक देने की जगह एक्सिस बैंक द्वारा सीधे अकाउंट में ट्रांसफर किया जाएगा।

अमिताभ बच्चन के एक इवेंट में कहा कि कौन बनेगा करोड़पति आम लोगों के सपनों और आकांक्षाओं को उनकी नॉलेज के अनुसार सेलिब्रेट करते हैं। यह मेरे दिल के बहुत करीब है और मुझे इस बात का गर्व है कि मुझे इस शो के 9वें सीरिज को करने का मौका मिल रहा है।

इस बार कौन बनेगा करोड़पति नए अवतार के रुप में आ रहा है। शो के ऑर्गनाइजर का दावा है कि इस बार इसमें टेकनॉलोजी को अपग्रेड किया गया है। इस बार आपको उम्माद से भी ज्यादा फीचर देखने को मिलेगा।

Don't Miss! random posts ..