ENG | HINDI

‘कटप्पा’ की बेटी को मिल रही हैं धमकियाँ, वजह जानकर आपके उड़ जायेंगे होश !

कटप्पा की बेटी

कटप्पा की बेटी – बाहुबली भारतीय सिनेमा की अब तक की सबसे बडी हिट मूवी रही है और इसके किरदार कटप्पा के बारे में कौन नहीं जानता।

सत्‍यराज लम्बे समय तक अपने इस किरदार के लिए सुर्खियों में बने रहे, लेकिन अब वो अपनी बेटी दिव्या की वजह से चर्चा में हैं। दिव्या एक ऐसा कार्य कर रही हैं जिससे उनके पिता का सीना गर्व से चौड़ा हो उठा है।

आइए आपको इसके बारे में विस्तार में बताते हैं –

कटप्पा की बेटी दिव्या पेशे से न्यूट्रीशनिस्ट हैं और लोगों की सेहत का ख्‍याल रखती हैं जिसके कारण उन्होंने हाल ही में कई फ्रॉड दवाई कम्पनियों के खिलाफ कदम उठाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है।

इसमे उन्होंने प्रधानमंत्री को बताया कि कैसे दवा कम्पनियां गलत दवाईयां मार्केट में बेच रही हैं, जो लोगों को अंधा बना सकती हैं। इन दवाईयों से लोग अपनी आंखों की रोशनी खो सकते हैं और उनसे उनकी मौत भी हो सकती है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री को पत्र लिखने के बाद से कटप्पा की बेटी दिव्या को कई दवा कम्पनियों द्वारा धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं। यहां तक कि कम्पनियां दिव्या को डराने के लिए राजनीतिक पार्टी का सहारा भी ले रही हैं और अपनी पॉवर के जोर से दिव्या को पीछे हटने की वॉर्निंग दे रही हैं।

लेकिन कटप्पा की बेटी दिव्या स्वभाव से अपने पिता की तरह बेहद जिद्दी हैं और इन धमकियों का उन पर कोई असर नहीं होने वाला और वो इस सिचुएशन को खुद हैंडल करना चाहती हैं।

कटप्पा की बेटी दिव्या के इस साहस की सराहना हर कोई कर रहा है लेकिन अब देखा जाए तो सबकुछ पीएम मोदी पर निर्भर करता है। अब देखना ये होगा कि दिव्या को पीएम मोदी से जवाब आता है या नहीं.