ENG | HINDI

कैटरीना की वजह से बॉलीवुड के इन दो जिगरी दोस्तों के बीच आ गई दरार !

रणबीर और आदित्य

कहा जा रहा है कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ की वजह से इन दिनों बॉलीवुड के दो जिगरी दोस्तों के बीच दरार पड़ गई है.

हालांकि इससे पहले पूरी इंडस्ट्री में इन दोनों अभिनेताओं की दोस्ती के किस्से काफी मशहूर हुआ करते थे.

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि कैटरीना और उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के बीच ब्रेकअप हो चुका है. फिलहाल ब्रेकअप के बाद रणबीर तो अकेले ही अपनी तन्हाईयों का आनंद उठा रहे हैं लेकिन कैटरीना किसी भी हाल में खुद को तन्हा नहीं रखना चाहती हैं. तभी तो रणबीर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना का नाम उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी के साथ जुड़ा.

इसके महज कुछ ही दिनों बाद कैटरीना की नजदीकियां रणबीर के बेहद ही खास दोस्त अभिनेता आदित्य रॉय कपूर से बढ़ने लगी.

रणबीर और आदित्य की दोस्ती में दरार?

कैटरीना कैफ को कई बार आदित्य रॉय कपूर के साथ देखा गया. कहा जा रहा है कि जैसे-जैस कैटरीना आदित्य के करीब होती जा रही हैं वैसे-वैसे रणबीर और आदित्य के बीच दूरियां बढ़ने लगी है.

डेकेन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्सर रणबीर और आदित्य एक-दूसरे के साथ फुटबॉल मैच खेलते थे. इतना ही नहीं वो कई मौकों पर साथ नजर भी आते थे. लेकिन पिछले कुछ दिनों से आदित्य रणबीर को पूरी तरह ने नजरअंदाज करने लगे हैं.

कहा तो यह भी जा रहा है कि हाल ही में हुए एक फुटबॉल सेशन में आदित्य रणबीर के साथ खेलने के लिए नहीं पहुंचे. यहां तक कि रणबीर की एक पार्टी में भी उनके जिगरी दोस्त आदित्य नहीं पहुंचे क्योंकि उस वक्त कैटरीना उनके साथ थीं और वो कैटरीना को छोड़कर पार्टी में नहीं जाना चाहते थे.

आदित्य की बेरुखी से टेंशन में हैं रणबीर

पिछले कई दिनों से आदित्य लगातार कोई न कोई बहाना बनाकर रणबीर को नजरअंदाज कर रहे हैं. आदित्य की इस बेरूखी ने रणबीर की टेंशन बढ़ा दी है.

लेकिन रणबीर इसलिए परेशान नहीं हैं कि उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड आदित्य से नजदीकियां बढ़ा रही हैं. बल्कि रणबीर को इस बात की चिंता सताए जा रही है कि कैटरीना की वजह आदित्य उन्हें लगातार नजरअंदाज कर रहे हैं.

हालांकि रणबीर और आदित्य की दोस्ती में दरार वाली इस खबर में कितनी सच्चाई है ये कहना मुश्किल है लेकिन ये सच है कि आदित्य और कैटरीना को कई बार एक-दूसरे के साथ देखा गया है.

इससे आप खुद ही अंदाजा लगा लीजिए कि रणबीर और आदित्य की दोस्ती में दरार की असली वजह कैटरीना हैं या नहीं.

Don't Miss! random posts ..